स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

गृहमंत्री बाला बच्चन ने कहा- प्रियंका गांधी तय करेंगी पीसीसी चीफ

deepak deewan

Publish: Sep 11, 2019 18:48 PM | Updated: Sep 11, 2019 18:52 PM

Khandwa

प्रियंका गांधी तय करेंगी पीसीसी चीफ

खरगोन -
सरदार सरोवर बांध की ऊंचाई Óयादा होने के कारण कई दिक्कतें आ रहीं हैं। केंद्र सरकार के कारण इस क्षेत्र के लोग तबाह हो गए हैं। सरदार सरोवर के बेक वाटर को लेकर प्रदेश के गृहमंत्री बाला ब'चन ने यह बयान दिया है। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि बांध की हाइट कम करना चाहिए।

केंद्र सरकार की हठधर्मिता के कारण कई परेशानियां सामने आ रहीं

सनावद जाते समय गृहमंत्री बाला ब'चन कुछ देर के लिए खरगोन रुके थे। इस दौरान वे मीडिया से भी रूबरू हुए। सरदार सरोवर पर उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की हठधर्मिता के कारण कई परेशानियां सामने आ रहीं है। बड़वानी, अलीराजपुर,झाबुआ, धार सहित खरगोन में जमीन में धमाके हो रहे है। पूरे क्षेत्र में हलचल मची रहती है। इसके कारण काफी परिवार तबाह हो रहे है। उन्होंने कहा कि बांध की हाइट कम करना चाहिए।

जनता से जो वादा किया था उन पर हम अमल करने का काम

बीजेपी के द्वारा घण्टानन्द आंदोलन किए जाने पर उन्होंने कहा , बीजेपी प्रदेश सरकार की एक भी विफलता तो बताए? हम लोगों ने जनता से जो वादा किया था उन पर हम अमल करने का काम कर रहे हैं। मुख्यमंत्री कमलनाथ के नेत़ृत्व में तेजी से प्रदेश के विकास का काम कर रहे हैं।

पीसीसी चीफ की नियुक्ति सोनिया गांधी, राहुल और प्रियंका गांधी द्वारा शीघ्र की जाएगी

मंत्री बाला ब'चन ने पीसीसी चीफ को लेकर कहा कि इस संबंध में जो भी अटकलें और अनुमान लगाया जा रहा है ऐसा कुछ भी नही। उन्होंने बताया कि नए पीसीसी चीफ की नियुक्ति सोनिया गांधी, राहुल और प्रियंका गांधी द्वारा शीघ्र की जाएगी। इस पद पर खुद के नाम को लेकर कहा-हम तो पार्टी के छोटे से कार्यकर्ता हैं। मुझे जो जिम्मेदारी दी जाएगी उसका निर्वहन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में कोई भी गुटबाजी नही है।