स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बैंककर्मी के घर घुसे बदमाश, परिजनों को बनाया बंधक, किया हमला

deepak deewan

Publish: Dec 09, 2019 16:21 PM | Updated: Dec 09, 2019 16:21 PM

Khandwa

परिजनों को बनाया बंधक

खंडवा. कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले नारायण नगर क्षेत्र में बड़ी वारदात सामने आई है। नारायण नगर के रहने वाले एक बैंककर्मी के घर लुटेरे घुस गए और उन्होंने लूट की वारदात को अंजाम दिया। लुटेरों ने हिंसा भी की। बैंककर्मी पर हमला किया जिससे वे बुरी तरह घायल हो गए हैं। फिलहाल पुलिस लुटेरों की तलाश में जुटी हुई है हालांकि उनका कोई सुराग अभी तक नहीं मिल सका है।

नारायण नगर में बैंक कर्मचारी के घर लूट हुई है। पीएनबी बैंक के हेड कैशियर जगदीश वानखेडे पिता पाल वानखेडे के घर लगभग रात करीब 2-30 से 3-00 के बीच में तीन अज्ञात नकाबपोश बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया । परिवार को बंधक बनाकर जगदीश वानखेडे पर हमला भी किया,जिसके चलते वह गंभीर रूप से घायल हुए और उनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है । फिलहाल उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है ।


कोतवाली पुलिस की टीम,खंडवा सीएसपी ललित गठरे,फॉरेंसिक टीम,डॉग स्क्वायड घटनास्थल पर तत्काल पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी ।अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध लूट का प्रकरण कायम कर लिया गया है । प्रकरण के अनुसार सोना,चांदी मोबाइल फोन सहित नकदी लूटने में बदमाश कामयाब हो गए । फरियादी के अनुसार बदमाश 25 से 35 साल के बीच की उम्र के हैं । लुटेरे करीब 20 तोला सोना और 50 हजार नकद ले भागे।

[MORE_ADVERTISE1]