स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

भाई की मौत पर भाजपा विधायक को संदेह, बोले- कॉल डिटेल से खुलेंगे कई राज

Manish Geete

Publish: Oct 21, 2019 16:09 PM | Updated: Oct 21, 2019 16:09 PM

Khandwa

Khandwa news- भोपाल के कलियासोत डैम में मिले पंधाना विधायक के भाई के शव के मामले में रविवार को पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई। जिसमें चंद्रपाल की पानी में डूबने से मौत होना बताया गया है।


खंडवा। भोपाल के कलियासोत डैम में मिले पंधाना विधायक के भाई के शव के मामले में रविवार को पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई। जिसमें चंद्रपाल की पानी में डूबने से मौत होना बताया गया है। विधायक के भाई की मौत के मामल का खुलासा करने के लिए भोपाल पुलिस उसके मोबाइल की कॉल डिटेल और सोशल मीडिया एकाउंट के साथ ही वाट्सअप की भी जांच कर रही है। पुलिस को इससे कुछ अहम सुराग मिलने की उम्मीद है।

 

उधर, पंधाना विधायक राम दांगोरे ने छोटे भाई चंद्रपाल की मौत को संदेहास्पद बताया है। उन्होंने कहा है कि घटना के दिन भाई चंद्रपाल ने सुबह शेविंग कराई थी। आफिस से छुट्टी भी नहीं ली थी। घटनास्थल पर भाई की बाइक पार्किंग में खड़ी होने की बजाय पार्किंग से दूर मिली।

 

वहीं उसने गले में पहना रुद्राक्ष और हाथ का ब्रेसलेट भी उतारा था। मामले में संदेह बना हुआ है। विधायक ने कहा कि हर पहलुओं की जांच कराए जानी चाहिए। विधायक राम दांगोरे ने कहा कि घटनाक्रम के पूर्व कुछ लोगों ने मौके पर मौजूद चीता पुलिस को सूचना दी थी। पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां कोई नजर नहीं आया और न ही कपड़े मिले थे। जबकि घटनास्थल उसी समय की थी। उन्होंने मामले की बारीकी से जांच कराने की मांग की।

 

भोपाल स्थित चूनाभट्टी के टीआई चैन सिंह रघुवंशी के मुताबिक मृतक चंद्रपाल की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई है। जिसमें पानी में डूबने से मौत होना सामने आया है। मामले के अन्य बिंदुओं पर बारीकी से जांच की जाएगी। मोबाइल की कॉल डिटेल भी चेक की जा रही है। सोशल मीडिया एकाउंट भी जाचेंगे।