स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

ट्रक और यात्री वाहन की भीषण भिडंत, कई यात्रियों की मौत, मच गई चीखपुकार

deepak deewan

Publish: Sep 13, 2019 16:51 PM | Updated: Sep 13, 2019 16:51 PM

Khandwa

वाहन की भीषण भिडंत

बुरहानपुर
तेज रफ्तार वाहनों के कारण लगातार हादसे हो रहे हैं। इन हादसे में कई लोगों की जान जा चुकी है पर फिर भी लोग सबक नहीं ले रहे हैं। ऐसा ही एक और हादसा हुआ है जिसमें कुछ लोगों को असमय जान गंवानी पड़ी।

इंदौर इच्छापुर हाईवे पर रहीपुरा गांव के पास यह वाहन हादसा हुआ। पुलिस ने बताया कि हाईवे पर रहीपुरा के करीब ट्रक ने यात्री वाहन को टक्कर मारी। ट्रक और यात्री वाहन की जबर्दस्त टक्कर में वाहन पूरी तरह चकनाचूर हो गया। इस हादसे में यात्री वाहन में सवार 2 यात्रियों की मौत हो गई जबकि 4 घायल हुए हंैं। घटना शुक्रवार दोपहर की है। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की जानकारी लगते ही जिला अस्पताल में यात्रियों के परिजनों की भीड़ लग गई। बताया जा रहा है कि यह यात्री वाहन बुरहानपुर से रहीपुरा गांव की ओर जा रहा था। वाहन यात्रियों से खचाखच भरा हुआ था। मामले की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई और 108 एंबुलेंस को भी मोबाइल कर बुलाया गया। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना के बाद ट्रक चालक फरार हो गया। क्षेत्र के लोगों ने बताया कि हाईवे पर लगातार हादसे हो रहे हैं। इसके बाद भी यहां वाहनों की गति पर ब्रेक नहीं लगा है
बुरहानपुर के पास इंदौर इच्छापुर हाईवे पर यह भीषण वाहन दुर्घटना शुक्रवार को दोपहर करीब 3-00 बजे हुई। हादसा होते ही मौके पर घायलों की चीख-पुकार मच गई। राहगीरों ने सभी घायलों को दुर्घटनाग्रस्त वाहन से अलग किया और बाद में उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।