स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

गृहमंत्री ने भाजपा नेताओं को इस बात का आदी बताया, कहा- यह सुख नहीं मिल रहा तो छटपटा रहे

deepak deewan

Publish: Sep 15, 2019 16:53 PM | Updated: Sep 15, 2019 16:53 PM

Khandwa

भाजपा नेताओं को इस बात का आदी बताया

खरगोन. प्रदेश के गृहमंत्री बाला बच्चन का कहना है कि मप्र में हम किसी को कानून अपने हाथ में लेने नहीं देंगे। जो भी कानून हाथ में लेने का काम करेगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। कानून से न तो कोई बड़ा हो सकता और न ही ऊपर। रविवार को बाला बच्चन ने यह बात मीडिया से चर्चा में कही।

जिले के महेश्वर में शराब माफियाओं द्वारा आबकारी उपनिरीक्षक के साथ खुलेआम मारपीट की घटना सहित अटेर के भाजपा विधायक अरविंद्र तिवारी द्वारा पुलिस से मारपीट की धमकी दिए जाने के जवाब में गृहमंत्री बाला बच्चन ने कहा कि जो भी व्यक्ति कानून को हाथ में लेगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। बच्चन ने कहा कि पिछले 15 सालों में पूर्व की सरकार कानूनी कसावट नहीं कर सकी थी। 8 महीने में कमलनाथ सरकार द्वारा कसावट करते हुए कानून व्यवस्था कंट्रोल किया है। इससे सभी तरह के अपराधों में गिरावट आई है।

बाला बच्चन ने भाजपा नेताओं के उन बयानों का भी तीखा जवाब दिया है, जिसमें प्रदेश सरकार को कमजोर बताते हुए समय से पहले गिरने की बातें कही जा रही है। पिछले दिनों खरगोन में पूर्व मंत्री विजय शाह ने कमलनाथ सरकार को नपुसंक तक कह दिया था। बाला बच्चन ने कहा कि इससे भाजपा के नेताओं की सोच का लेवल पता चलता है।

बाला ने चुटकी ली कि भाजपा नेता सरकार के आदी हो चुके है। जैसे ही सत्ता से बाहर हुए , सत्ता-सुख नहीं मिलने पर सभी छटपटा रहे हैं। शुरुआत में उन्होंने यह कोशिश भी कि सरकार उखाड़ फेंकेंगे, लेकिन मैं कहना चाहता है कि राज्य की सरकार मुख्यमंत्री कमलनाथ के नेतृत्व में अंगद के पैर की तरह मजबूत है। कोई भी कुछ नहीं कर सकता है। केंद्र द्वारा लागू किए गए ट्रैनिक कानून में जो भी नियम मप्र के हित में होगा, उसका पालन किया जाएगा।

बाला बच्चन खरगोन में सनावद रोड स्थित डीआरपी लाइन में पुलिस पेट्रोप पंप के उद्घाटन कार्यक्रम में रविवार को शामिल हुए थे। उनके साथ केबिनेट मंत्री डॉ. विजय लक्ष्मी साधौ सहित खरगोन-बड़वानी जिले के कांग्रेसी विधायक भी मौजूद थे।