स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

फेसबुक पर प्यार - शादी करने महाराष्ट्र से आ गई खूबसूरत युवती

deepak deewan

Publish: Sep 20, 2019 17:06 PM | Updated: Sep 20, 2019 17:06 PM

Khandwa

शादी करने महाराष्ट्र से आ गई खूबसूरत युवती

खंडवा.

बुरहानपुर में एक अनूठा प्रेम प्रसंग सामने आया है। एक युवती शादी करने महाराष्ट्र से यहां आ गई। इस खूबसूरत युवती का प्रेमी भी इसके साथ था। पुलिस को भनक लगी तो दोनों से पूछताछ शुरू की। कोतवाली थाने में दोनों बयान दर्ज कराए गए। पता यह भी लगा कि घर पर बिना बताए ही यह युवती बुरहानपुर आई है। पुलिस ने संबंधित थाने को जानकारी भेजी है। जानकारी के अनुसार युवती के परिजनों के आने के बाद दोबारा बयान होंगे।

फेसबुक पर हुए प्यार के बाद महाराष्ट्र की युवती शादी करने के लिए बुरहानपुर पहुंची। हरीपुरा निवासी युवक के साथ फेसबुक पर प्यार होने के बाद दोनों के बीच लंबे समय से मोबाइल पर बातचीत का सिलसिला चल रहा था। गुरुवार को युवती घर पर बिना बताए युवक से शादी करने बुरहानपुर पहुंची। इसके बाद दोनों कोतवाली थाने पहुंचकर बयान दर्ज कराए।
कोतवाली थाना प्रभारी जीतेंद्र यादव ने बताया कि महाराष्ट्र निवासी युवती और हरीरपुरा निवासी युवक की दोस्ती फेसबुक पर हुई थी। मोबाइल फोन पर बातचीत के दौरान दोस्ती प्यार में बदल गई। अब दोनों शादी कर रहे हैं। फोन पर बात होने के बाद युवती शादी करने के लिए परिजनों को बिना बताए बुरहानपुर पहुंच गई। युवती के परिजनों के तलाश करने के बाद महाराष्ट्र के थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई गई है। शादी करने से पहले युवक-युवती अपने बयान दर्ज कराने के लिए कोतवाली थाने पहुंचे, जिसकी सूचना परिजनों सहित महाराष्ट्र पुलिस को दी गई है। महाराष्ट्र पुलिस सहित परिजनों के सामने बयान दर्ज किए जाएंगे।