स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बाइक सवार का सड़क पर हंगामा, पुलिस जवान से झूमाझटकी कर छत पर चढ़ा, बोला-कूद जाऊंगा

Jitendra Tiwari

Publish: Jan 29, 2020 00:21 AM | Updated: Jan 29, 2020 00:21 AM

Khandwa

नशे में बाइक चलाते पकड़ा तो जवान से की झूमाझटकी, थाने की छत पर चढक़र बोला-कूद जाऊंगा

बाइक सवार ने एक घंटे किया हंगामा, थाने से भागा तो लोगों की मदद से पुलिस ने पकड़ा

खंडवा. मुख्य बाजार में नो-पार्र्किंग में बाइक खड़ी करने और नशे में वाहन चलाने वाले युवक को यातायात पुलिस ने सोमवार शाम पकड़ा। बाइक जब्त कर जवान थाने ले जाने लगे तो युवक ने हंगामा शुरू कर दिया। उसने यातायात जवान से झूमाझटकी कर बाइक छीनने की कोशिश की। हंगामे के दौरान नगर निगम मार्ग पर जाम की स्थिति बनी। जैसे-तैसे जवान बाइक सहित युवक को लेकर थाने पहुंचे। यहां भी उसने हंगामा किया। अधिकारियों से बहस करने लगा। दौडक़र यातायात थाने की छत पर चढ़ गया और कूदने का बोलने लगा। जवानों ने छत पर पहुंच उसे पकड़ा और नीचे लेकर आए। समझाइश देकर शांत कराया। तभी मामला उलझते देख युवक थाने से भाग निकला। यातायात जवानों ने पीछा किया और टपालचाल चौक पर लोगों की मदद से उसे पकड़ा। वापस थाने लाए। नेश में धुत युवक ने करीब एक घंटे तक हंगामा किया। पूछताछ में उसने अपना नाम रामदास पवार निवासी छीपाबड़ (हरदा) बताया। मामले में यातायात पुलिस ने ड्रिंक कर बाइक चलाने पर रामदास के खिलाफ मोटर व्हीकल एक्ट की धारा १८५ के तहत प्रकरण दर्ज किया और बाइक जब्त की है।

बाइक गाड़ी में नहीं चलाकर थाने ले जाऊंगा
कार्रवाई के दौरान यातायात जवान पवन ने बाइक जब्त की और थाने के वाहन में चढ़ाने लगा तो बाइक सवार रामदास ने हंगामा शुरू कर दिया। जवान ने उसे थाने चलने का बोला तो झूमाझूटकी करने लगा। बाइक पर बैठकर बोला मेरी गाड़ी इस वाहन में नहीं जाएगी। मैं खुद चलाकर थाने ले चलूंगा। उसने कहा मैं सिर्फ एटीएम तक गया था और आपने बाइक पकड़ ली। आप एटीएम के सीसीटीवी कैमरे देखो। मैं पत्नी को पेपर दिलाने लाया था, वो मेरा इंतजार कर रही होगी। घर जाना है। बाइक नहीं दोगे तो कैसे जाऊंगा।

[MORE_ADVERTISE1]

आरक्षक ने कार्रवाई के लिए दिया शिकायती आवेदन
मामले में आरक्षक पवन ने कार्रवाई के दौरान झूमाझटकी करने वाले के खिलाफ कार्रवाई को लेकर थाने में शिकायती आवेदन दिया है। आवेदन पर जांच कर वरिष्ठ अधिकारी आगे की कार्रवाई करेंगे। इधर, नशे में होने के कारण रामदास को थाने में बैठकर रखा गया। पुलिस ने उसके परिजन को मामले की सूचना दी है।

वर्जन...
ड्रिंक कर बाइक चलाते हुए युवक को पकड़ा तो उसने हंगामा कर जवान से झूमाझटकी की। थाने से भागने की विफल कोशिश भी की। बाइक जब्त कर चालक के खिलाफ धारा १८५ के तहत प्रकरण बनाया है। जवान ने झूमाझटकी को लेकर शिकायती आवेदन दिया है।

देवेंद्र सिंह परिहार, सूबेदार, यातायात

[MORE_ADVERTISE2]