स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

कमलनाथ के दिन पूरे, ऐसे गिरेगी कांग्रेस सरकार, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने खोला राज

deepak deewan

Publish: Sep 15, 2019 15:57 PM | Updated: Sep 15, 2019 15:57 PM

Khandwa

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह का बड़ा बयान

बड़वानी
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह रविवार को बड़वानी आए। उन्होंने यहां भाजपा की जिला बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश की कांग्रेस सरकार को भ्रष्ट सरकार बताया। उन्होंने कहा कि जल्द ही ये सरकार गिर जाएगी। प्रदेश की कांग्रेस सरकार का पतन कैसे होगा, यह राज भी साझा किया।

कमलनाथ ने डूब प्रभवितों ही नही किसानों, बेरोजगारों के साथ भी धोखा किया

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा- शिवराज सरकार ने डूब प्रभवितों के लिए अपने खजाने से 900 करोड़ रुपए दिए, चुनाव के समय कमलनाथ ने डूब प्रभवितों से वादा किया था कि 5.80 लाख की जगह 8.80 लाख देंगे, लेकिन 80 हजार तक नहीं दिए। आज डूब प्रभावित ठगे हुए महसूस कर रहे हैं। कमलनाथ ने डूब प्रभवितों ही नही किसानों, बेरोजगारों के साथ भी धोखा किया है। रविवार को राकेश सिंह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जनदिन के अवसर पर सेवा सप्ताह का शुभारंभ करने आये थे।

इसे हम नहीं गिराएंगे ये खुद ही गिर जाएगी

उन्होंने भाजपा की जिला बैठक को भी संबोधित किया। उन्होंने कहा प्रदेश में आर्थिक निजी स्वार्थ की सरकार चल रही है। कांग्रेस के मंत्री ही नहीं विधायक भी एक दूसरे पर आरोप लगा रहे है। बहुत जल्द इस सरकार के दिन पूरे होने वाले हैं। इसे हम नहीं गिराएंगे ये खुद ही गिर जाएगी। बैठक में संगठन मंत्री जयपाल सिंह चावड़ा, सांसद गजेंद्र सिंह पटेल, विधायक प्रेमसिंह पटेल, जिलाध्यक्ष ओम खंडेलवाल मंच पर मौजूद थे।

जल्द पूरा होगा मनमाड़ इंदौर रेल लाइन का काम

सांसद ने भाषण के दौरान कहा बहुत जल्द पूरा होगा मनमाड़ इंदौर रेल लाइन का काम शुरू, सोमवार को इंदौर में होगी रेल अधिकारियों की बैठक। बैठक के बाद राकेश सिंह ने निजी रिसोर्ट में सेवा सप्ताह के तहत रक्तदान शिविर का भी शुभारंभ किया। वहीं केंद्र सरकार द्वारा हटाई गई धारा 370, अनुच्छेद 35 ए के बारे में दो गैर राजनीतिक लोगों से भी मिलने पहुंचे।