स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

भाजपा नेता के बिगड़े बोल, महिलाओं के सामने नौ महीनों पर किया यह कमेंट

deepak deewan

Publish: Sep 12, 2019 18:26 PM | Updated: Sep 12, 2019 18:26 PM

Khandwa

महिलाओं के सामने नौ महीनों पर किया यह कमेंट

खंडवा.
प्रदेश सरकार को वादाखिलाफ बताकर घंटा, घडिय़ाल, मंजीरें बजाकर कलेक्ट्रेट घेरने के लिए बुधवार को बड़ी संख्या में भाजपाई जुटे। इनकी अगुवाई करने आने वाले नेता जीतू जिराती जाम में फंस गए। सिविल लाइंस में दीनदयाल प्रतिमा के पास बुधवार सुबह 11 बजे से भाजपाइयों का जुटना शुरू हो गया था लेकिन दोपहर 1 बजे से इनके आंदोलन की शुरूआत हुई। आंदोलन का नेतृत्व भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पूर्व विधायक जीतू जिराती करने वाले थे, भाजपाइयों ने बताया कि वे यहां आने वाले थे लेकिन जाम में फंसने के कारण उनकी आमद नहीं हो सकी। दीनदयाल प्रतिमा के पास बने मंच से भाजपा नेताओं ने संबोधित किया। रैली निकालकर जब ये कलेक्ट्रेट घेरने पहुंचे तो वहां चारों तरफ से पुलिस ने बैरिकेटिंग की गई थी। पुलिस ने इन्हें रोक लिया। कुछ देर झूमाझटकी हुई और भाजपाइ वहीं सडक़ पर बैठकर विरोध जताने लगे। मप्र बचाओ-कांग्रेस सरकार भगाओ के नारे लगाए तो वहीं प्रदेश सरकार को भ्रष्ट, किसान व युवा विरोधी बताया। बिजली कटौती, भारी भरकम बिल, ऋण माफी जैसे मुद्दों पर कोसा। बढ़ती गुंडागर्दी व बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर भी विरोध किया। विधायक देवेंद्र वर्मा, पंधाना विधायक राम दांगोरे, जिलाध्यक्ष हरीश कोटवाले, महापौर सुभाष कोठारी, युवा मोर्चा अध्यक्ष श्यामसिंह मौर्य, संतोष राठौर, राजेश डोंगरे, पुरूषोत्तम शर्मा, कैलाश पाटीदार व अन्य ने संबोधित किया।
&&&
विधायक देवेंद्र वर्मा जब सडक़ों के लिए प्रदेश सरकार को कोस रहे थे, तब उनसे पूछा गया कि खंडवा नगर निगम में परिषद भाजपा की है तो शहर के गड्ढे क्यों नहीं ठीक करा पा रहे हैं? विधायक ने जवाब दिया- प्रधानमंत्री आवास योजना की राशि प्रदेश सरकार ने रोक दी है, मुख्यमंत्री अधोसंरचना में 10 करोड़ स्वीकृत कराए थे, एक किस्त आई थी, शेष रोक दी, काम प्रभावित हो रहे हैं। त्रिभुजीय ओवरब्रिज नहीं बनने व तीन पुलिया में एक व्यक्ति के बहने पर विधायक ने प्रदेश सरकार को जिम्मेदार बताया। आने वाले समय में हमारी ये अंगड़ाई, बड़ी लड़ाई में तब्दील होगी।


फिसली जुबान
वरिष्ठ नेता कैलाश पाटीदार की जुबान मंच से फिसली। उन्होंने पूर्व वक्ता नरेंद्र सिंह तोमर के 9 महीने की सरकार की सोनोग्राफी की बात को आगे बढ़ाते पूछा- 9 महीने के बाद क्या आता है? यहां महिलाएं भी मौजूद थीं।
शेरा का नाम लेकर महापौर का कटाक्ष: महापौर कोठारी ने कहा कि पीएम मोदी जी के स्वच्छता अभियान को भी कांग्रेस सरकार फैल कर रही है। कांग्रेस समर्थित बुरहानपुर के विधायक ने स्वयं सरकार से भोपाल स्थित बंगले की सफाई एवं दवाई छिडक़ाव की मांग रखी।