स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

सबसे संवेदनशील इस जिले में चप्पे-चप्पे पर पुलिस, बाजार से लोगों को खदेड़ा

deepak deewan

Publish: Nov 10, 2019 10:41 AM | Updated: Nov 10, 2019 11:19 AM

Khandwa

जिले में चप्पे-चप्पे पर पुलिस

खंडवा. अयोध्या मामले में ऐतिहासिक फैसले को लेकर शनिवार सुबह से ही शहर में गहमागहमी थी। फैसला आने के बाद आतिशबाजी होते देख पुलिस ने बाजार से लोगों को खदेड़ा। अयोध्या पर फैसले के बाद हालांकि शहरवासियों ने सर्व-धर्म सद्भाव के साथ शहर में अमन कायम रखने सौहार्द और भाइचारे का संदेश दिया।


फ्लैग मार्च निकाला
शहर छावनी में तब्दील हो गया था। सुरक्षा के लिहाज से हर चौक-चौराहे सहित गलियों में पुलिस मुस्तैद रही। पुलिस ने फ्लैग मार्च भी निकाला। सुबह से बाजार में जरूरी सामग्री खरीदने लोगों की भीड़ उमड़ी। साथ ही बाजार में दुकानें बंद कराई। शहर की स्थिति का जायजा लेने कलेक्टर और एसपी काफिले के साथ गश्त करते रहे।

मोबाइल इंटरनेट बंद
सुरक्षा के मद्देनजर जिला प्रशासन ने दोपहर 3 बजे से जिले में इंटरनेट सेवा बंद करा दी। हालांकि इस दौरान ब्रॉडबैंड इंटरनेट चालू रहा। रविवार दोपहर बाद शहर की स्थिति देखने के बाद मोबाइल पर इंटरनेट शुरू होने का फैसला होगा। गौरतलब है कि कानून-व्यवस्था और सुरक्षा के लिहाज से खंडवा जिला देश के सबसे संवेदनशील जिलों में माना जाता है।

चप्पे-चप्पे पर पुलिस व प्रशासन की टीमें तैनात हैं

कलेक्टर तन्वी सुन्द्रियाल ने बताया कि शहर में शांति व्यवस्था कायम है। चप्पे-चप्पे पर पुलिस व प्रशासन की टीमें तैनात हैं। रविवार को ईद मिलादुन्नी सहित अन्य जुलूस व कार्यक्रमों को अनुमति नहीं दी गई है। शहरवासी शांति बनाए रखें। किसी भी अफवाह पर ध्यान न दें।


दोपहर बाद स्थितियों का जायजा लेकर इंटरनेट सेवा शुरू करने पर विचार
एसपी डॉ. शिवदयाल सिंह ने बताया कि जिले में शांति और सौहार्द बनाए रखें। किसी प्रकार की अफवाहों पर ध्यान न दें। यदि कहीं गड़बड़ी नजर आती है तो तत्काल पुलिस को सूचना दें। रविवार दोपहर बाद स्थितियों का जायजा लेकर इंटरनेट सेवा शुरू करने पर विचार किया जाएगा।

[MORE_ADVERTISE1]