स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

हिंदी फिल्मो में रेप सीन के लिए इस जबरदस्त एक्टर को साइन करते थे फिल्म डायरेक्टर, खोले कई राज

Astha Awasthi

Publish: Dec 20, 2017 17:21 PM | Updated: Dec 20, 2017 17:21 PM

Khajuraho

80 के दशक में अगर विलेन की बात करें तो इन्हीं की बात की जाती थी...

खजुराहो। मध्य प्रदेश के विश्व पर्यटक स्थल खजुराहो में चल रहे फिल्म फेस्टिवल के दूसरे दिन फिल्मकारों के साथ फिल्मी पर्दे के खलनायकों ने एंट्री मारी है। बॉलीवुड में 80 के दशक में अगर विलेन की बात करें तो रंजीत, प्रेम चोपड़ा और अमरीश पुरी जैसे कलाकारों को मान सबसे पहले नंबर पर आता था। यहीं वो नाम है जिनको लोग विलेन के रुप में देखना पसंद करते थे। फेस्टिवल की स्थानीय फिल्म कर्ज का चक्रव्यूह देखने के लिए जहां गुजरे जमाने के खलनायक प्रेम चोपड़ा अपनी पत्नी और अन्य फिल्मकारों के साथ पहुंचे तो वहीं खजुराहो में खलनायक रंजीत पहुंच गए।

Bollywood Actor Prem Chopra

रेप सीन के लिए फेमस

फिल्म फेस्टिवल के बाद पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए प्रेम चोपड़ा ने कहा कि रील लाइफ में कितने भी बुरे बन जाएं लेकिन रियल लाइफ में खलनायकी से सभी को बचना चाहिए। उन्होंने कहा कि कद-काठी और शक्ल से तो मैं ठीकठाक ही था लेकिन तब भी कभी हीरो का रोल ऑफर नहीं हुआ। मुझे हमेशा खलनायकी के लिए ही पसंद किया गया। उस दौर में रिलीज होने वाली फिल्मों में कहानी को इंट्रेस्टिंग बनाने के लिए ऐसे सीन जरूर डाले जाते थे, जिसके लिए मेरी डिमांड रहती थी।

Bollywood Actor Prem Chopra

लोगों ने किया एक्सेप्ट

प्रेम चोपड़ा का कहना है कि उन्हें समाज से कोई फर्क नहीं पड़ता है कि लोग क्या कहेंगे। वे घर से सिर्फ बॉलीवुड में काम करने की इच्छा से आए हैं। मुझे बहुत खुशी होती है कि लोग मेरे काम से खुश हैं और मुझे पसंद करते हैं। इसलिए मैनें ये बातें सचोना बंद कर दिया था कि मेरे रेप के सीन करने से लोग मेरे बारे में क्या सोचेंगे। मैं खुश हूं कि उस दौर में फिल्मों को हिट कराने में विलेन की भूमिका भी बड़ी महत्वपूर्ण हुआ करती थी और लोग आपके डायलॉग के साथ आपको भी सालों-साल याद रखते थे।