स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

मोबाइल से परवान चढ़ा प्यार, डरा-धमकाकर जीजा ने करवा दी साले के साथ शादी, अब हुआ ये

Dharmendra Pandey

Publish: Sep 22, 2019 12:00 PM | Updated: Sep 22, 2019 12:00 PM

Katni

-छह माह पहले घर से भागी लड़की पहुंची हरियाणाए शिकायत पर पुलिस ने सकुशल युवती को खोजकर परिजनों के किया हवाले

कटनी. जिले की एक युवती की दिल्ली में रहनेे वाले एक युवक से सोशल मीडिया के माध्यम से जान-पहचान हो गई। दोनों की एक दूसरे से बातचीत होने लगी। धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। जिसकी जानकारी युवक के जीजा व एक साथी दोस्त को लगी। युवती के प्यार में पागल हुए युवक को मिलाने के लिए साथी दोस्त युवती को भगाने की साजिश रजी। युवती को लेकर सागर स्टेशन पहुंचा। यहां पर दिल्ली निवासी युवक लड़की को लेकर जीजा के यहां हरियाणा पहुंचा। जीजा ने भी साले का खूब साथ निभाया। लड़की की उम्र भी 18 से कम थी। तो छह माह से अधिक समय तक बंधक बनाकर रखा।

संबल योजना का गलत लाभ लेने वाले 11 माह में 76 हजार नाम उजागर, और बढ़ेगी संख्याhttps://www.patrika.com/katni-news/76-thousand-names-exposed-in-11-months-who-take-wrong-benefit-of-samba-5124059/

 

 

इस बीच जैसे ही उसकी उम्र 18 की हुई तो उसका जन्मदिन मनाया गया। धोखे से शराब पिला दी गई। होश आने पर लड़की को जान से मारने व बदनाम करने की धमकी दी गई। डर के मारे लड़की ने भी मुंह नही खोला। इस बीच लड़की भी बालिग हो गई और डरा धमकाकर जीजा ने साले की शादी करा दी और वहां से बैतूल चला गया। इधर हरियाणा में दो घर लेकर आरोपियों ने उसे एक घर में बंधक बनाकर रखा। घर से लड़की के गायब हो जाने पर परिजनों ने रिपोर्ट दर्ज कराई। कई माह तक जब पुलिस लड़की का पता नही लगा पाई तो अदालत का दरवाजा खटखटाया। अदालत ने पुलिस को 20 दिन के भीतर लड़की खोजकर पेश करने को कहा। पुलिस तन्मयता से जांच में जुटी और साथी को पकड़कर पूछताछ की तो पता चला की लड़की हरियाणा में है। फिर पुलिस हरियाणा पहुंची और वहां के पुलिस की सहायता लेकर बंधक बनी युवती को बाहर निकाला। सकुशल परिजनों के हवाले किया। दो आरोपी को तो पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। एक आरोपी फरार था। बीते दिनों पुलिस ने उसे भी खोज निकाला और गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।