स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

देवर-भाभी ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

Chandra Prakash sain

Publish: Sep 03, 2019 21:51 PM | Updated: Sep 03, 2019 21:51 PM

Karnal

Haryana: मोटरसाइकिल पर सवार होकर सोनीपत जेल में बंद पति से मिलने आई थी। इसके बाद दोनों हिदू कॉलेज के निकट रेलवे लाइन के पास पहुंच गए, जहां दोनों ट्रेन के आगे कूद गए।

सोनीपत. देवर-भाभी ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। हादसे में भाभी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि देवर ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ा। दोनों वहां मोटरसाइकिल पर सवार होकर पहुंचे थे। कुछ दूर पर खड़े मोटरसाइकिल को जीआरपी ने बरामद किया है। सूचना पाकर अस्पताल पहुंचे परिजनों ने महिला को अवसादग्रस्त बताया है। साथ ही आशंका जताई है कि हो सकता है कि वह ट्रेन के आगे कूदी हो और उसे बचाने के चक्कर में युवक भी ट्रेन की चपेट में आ गया हो।
मंगलवार को गढ़ी सराय निवासी नीलम (26) अपने पति के ममेरे भाई 12वीं कक्षा के छात्र रोहित (19) के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर सोनीपत जेल में बंद पति से मिलने आई थी। इसके बाद दोनों हिदू कॉलेज के निकट रेलवे लाइन के पास पहुंच गए, जहां दोनों ट्रेन के आगे कूद गए। नीलम की मौके पर ही मौत हो गई। जीआरपी ने रोहित को गंभीर हालत में नागरिक अस्पताल में पहुंचाया, जहां उपचार के दौरान रोहित ने भी दम तोड़ दिया। परिजनों का कहना है कि पति के जेल में बंद होने की वजह से नीलम मानसिक रूप से परेशान चल रही थी। फिलहाल जीआरपी ने शवों का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिए हैं। परिजनों ने महिला के अवसाद में होने की बात कही है। फिलहाल आत्महत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हरियाणा की ताजा खबरों के लिए क्लिक करें