स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

इनेलो ने लोकलाज को छोड़ा, जनता ने इनेलो को छोड़ दिया-बराला

Prateek Saini

Publish: Jun 01, 2019 20:03 PM | Updated: Jun 01, 2019 20:03 PM

Karnal

सुभाष बराला ने सभी किसानों को 6000 रुपये सालाना देने के केन्द्र सरकार के फैसले का स्वागत करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का धन्यवाद किया...

(चंडीगढ,करनाल): इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला के मुख्यमंत्री मनोहर लाल पर दिए बयान की निंदा करते हुए भाजाप प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने कहा कि इस प्रकार की बातें कहना छोटी मानसिकता का परिचय है। ओपी चौटाला सीनियर नेता है, मुख्यमंत्री भी रहे है, इस प्रकार की टिप्पणी ओपी चौटाला को शोभा नहीं देती।


बराला ने कहा कि चौधरी देवीलाल कहते थे, लोकराज , लोकलाज से चलता है। लेकिन इन्होंने लोक लाज ही नहीं छोड़ी और लोगों ने इनका राज नहीं छोड़ा। बराला ने कहा कि इनकी इस प्रकार की टिप्पणियों के कारण आज ये लोग सड़क पर है और इनका परिवार बटा हुआ है। इस प्रकार की छोटी और गलत बयान बाजी इनकी हताशा और निराशा को दर्शाता है। विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की जनहितैषी योजनाओं पर जनता ने एक बार फिर मोहर लगाई है। हमारी सरकार ने स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट के बड़े हिस्से को लागू किया है।

 

सुभाष बराला ने सभी किसानों को 6000 रुपये सालाना देने के केन्द्र सरकार के फैसले का स्वागत करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का धन्यवाद किया। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने देश के जवान और देश के किसान के लिए कई बड़ी घोषणाएं की है, चुनाव से पहले कहा था कि 6000 सालाना किसानों को देंगे। संकल्प पत्र में किए अपने वादे को पूरा किया है। 2022 तक किसानों की आय को दुगना करने के लिए उठाए जा रहे है।