स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

हुड्डा की रोहतक रैली से दूर हुए सोनिया, राहुल व आजाद

Devkumar Singodiya

Publish: Aug 02, 2019 18:30 PM | Updated: Aug 02, 2019 18:30 PM

Karnal

Mahaparivartan Rally In Rohtak: चंडीगढ़. कांग्रेस हाईकमान ( Congress ) के साथ आरपार की लड़ाई का मोर्चा खोलने वाले भूपेंद्र सिंह हुड्डा ( Hooda ) ने खुलकर खेलना शुरू कर दिया है। हुड्डा ने 18 अगस्त को रोहतक ( Rohtak ) में महापरिवर्तन रैली ( Rally ) का ऐलान किया है।

पोस्टर से राहुल सोनिया के फोटो गायब
कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर ( Ashok Tanwar ) इस महापरिर्वन रैली से पल्ला झाड़ चुके हैं, लेकिन हुड्डा ने इसे सफल बनाने के लिए 4 अगस्त ( August ) को रोहतक में कार्यकर्ता सम्मेलन बुलाया है। इसमें हरियाणा ( Haryana ) के सभी जिलों से हुड्डा के खास समर्थक शामिल होंगे। कार्यकर्ता सम्मेलन के लिए सोशल मीडिया ( Social Media ) पर कुछ पोस्टर वायरल किए जा रहे हैं। इनमें कार्यकर्ताओं से रोहतक नई अनाज मंडी पहुंचने की अपील की गई है, लेकिन राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ), सोनिया गांधी ( Sonia Gandhi ), पार्टी प्रभारी गुलाम नबी आजाद ( Azad ) समेत किसी भी नेता का फोटो नहीं है। पोस्टरों पर हाथ के पंजे का निशान तो है, लेकिन भूपेंद्र सिंह और दीपेंद्र हुड्डा के अलावा किसी अन्य का फोटो नहीं है।


अपने बूते दिखाएंगे दम
असल में हुड्डा पंजाब ( Punjab ) में अमरिंदर सिंह ( Amrinder Singh ) की तरह दबदबे के बूते पार्टी ( Party ) की कमान चाहते थे, लेकिन राहुल गांधी की असहमति के चलते हुड्डा को कमान नहीं मिल सकी है। कार्यकर्ता सम्मेलन के पोस्टरों से गांधी परिवार को आउट कर हुड्डा परिवार ने इशारा किया है कि उन्हें अपनी सियासत के लिए गांधी परिवार ( Gandhi Family ) के सहारे की जरूरत नहीं है। बल्कि वह अपने बूते पर प्रदेश में दमखम दिखाएंगे।


हरियाणा की अन्य खबरें पढऩे के लिए यहां करें क्लिक ...

https://www.patrika.com/haryana-news/

https://www.patrika.com/ambala-news/bhupender-hooda-haryana-hooda-will-campaign-against-congress-4905732/