स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

जेल से बाहर नहीं आ पाएंगे बाबा राम रहीम, यह बना कारण

Devkumar Singodiya

Publish: Aug 09, 2019 19:14 PM | Updated: Aug 09, 2019 19:14 PM

Karnal

Sadhvi Sexual Abuse: सुरक्षा एजेंसियों ( Security ) ने जेल ( Jail ) प्रशासन को भेजी रिपोर्ट में बताया कि बाबा राम रहीम ( Baba Ram Rahim ) के पैरोल पर आने पर हालात बिगड सकते हैं।

रोहतक. साध्वी यौन शोषण मामले में 20 साल की सजा काट रहे गुरमीत राम रहीम को दूसरी बार भी पैरोल नहीं मिल पाई। जिला स्वास्थ्य अधिकारी सिरसा व सुरक्षा एजेंसियों ( Security Forces ) की रिपोर्ट का हवाला देते हुए जेल अधीक्षक ( Jail )सुनारिया सुनील सांगवान ने अर्जी खारिज कर दी। दरअसल हाईकोर्ट ( High Court ) ने जेल अधीक्षक को पैरोल अर्जी पर फैसला लेने को कहा था।

हाईकोर्ट में पैरोल अर्जी देने के बाद जेल प्रशासन ने सुरक्षा को लेकर पुलिस प्रशासन व बाबा की मां की तबीयत को लेकर सीएमओ ( CMO ) सिरसा से रिपोर्ट तलब की थी। सुरक्षा एजेसियों ने रिपोर्ट में हवाला दिया कि बाबा को पैरोल देना सही नहीं होगा, क्योकि इससे हालात बिगड सकते है। रही बात बाबा की मां की तबीयत की तो वह भी सही बताई जा रही है, जिसे आधार मानकर जेल अधीक्षक ने बाबा की पैरोल की अर्जी खारिज कर दी है।

बताया जा रहा है कि इससे पहले भी गुरूमीत राम रहीम ने खेती करने के लिए पैरोल मांगी थी, जिसका विरोध होने पर बाबा ने अर्जी वापिस ले ली थी। अब बाबा की पत्नी की तरफ से पैरोल को लेकर हाईकोर्ट में अर्जी दी थी। पूरा दिन बाबा की पैरोल अर्जी को लेकर चर्चा बनी हुई थी। बाबा के अनुयायियों को भरोसा था कि इस बार पैरोल मिल जाएगी।


हरियाणा की अधिक खबरें पढऩे के लिए यहां क्लिक करें ...