स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

विधायक रणधीर ने कहा, पिता की तरह मतदाताओं को दबा कुचला समझते हैं राव इंद्रजीत

Chandra Prakash sain

Publish: Oct 09, 2019 07:01 AM | Updated: Oct 08, 2019 18:10 PM

Karnal

Haryana विधानसभा चुनाव: पांच साल में एक बार खुलता है राजा का दरबार

गणेश सिंह चौहान/रेवाड़ी. गुरुगाम लोकसभा क्षेत्र के भाजपा सांसद एवं केंद्रीय राज्यमंत्री राव इंद्रजीत सिंह हमेशा प्रयास करते हैं कि उनके लोकसभा क्षेत्र में कोई भी नेता ऐसा न पनपे जो उनसे कोई ऊंची आवाज एवं सिर उठाकर बात कर सके वे हमेशा ऐसे व्यक्ति को टिकट दिलवाते हैं या साथ देते हैं जो उनके हाथ के नीचे ही दबा रहे। ये शब्द रेवाड़ी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के विधायक एवं हाल में आजाद उम्मीदवार रणधीर सिंह कापड़ीवास ने कहें। उन्होंने कहा वे अपने पिता राव बिरेन्द्र सिंह की भांति क्षेत्र के मतदाताओं के लिए पंाच साल में मात्र एक बार राजा साहिब दरबार खोलते हैं। लेकिन आज का मतदाता पढ़ा लिखा है और सब जानता है ।

कपड़ीवास ने आरोप लगाते हुए कहा राव को ऐसा उम्मीदवार चाहिए जो उनके दरवाजे पर दिन रात चौकीदार की भांति खड़ा रहे मगर पंाच साल रेवाड़ी की जनता ने ऐसा विधायक चुना था जिसने कभी किसी मंत्री के गेट पर चौकीदारी नहीं की अगर चौकीदारी की है तो मैंने जनता की है क्योंकि जनता के आशीर्वाद से मैं हरियाणा विधानसभा में गया था और 2014 के विधानसभा चुनाव में मुझे राव इंदरजीत सिंह ने पार्टी की टिकट होते हुए भी हरवाने का प्रयास किया था जिसकी जानकारी क्षेत्र की जनता के साथ भाजपा हाईकमान भी जानता है लेकिन रेवाड़ी क्षेत्र की जनता ने मुझे अपना आशीर्वाद दिया और जो मुझे हरवानेे का प्रयास कर रहे थे उनको जवाब दिया और इन चुनाओं में उनको जवाब मिलेगा।

विधायक रणधीर ने कहा, पिता की तरह मतदाताओं को दबा कुचला समझते हैं राव इंद्रजीत

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने मेरा भरपूर साथ दिया

उन्होंने कहा कि कभी भी मेरी तरफ से किसी व्यापारी भाई किसान और आम आदमी को किसी प्रकार की परेशानी नहीं हुई क्योंकि जनता मेरी है मैं जनता का हूं और रेवाड़ी विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्य कराने हैं हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने मेरा भरपूर साथ दिया रेवाड़ी में विकास कार्य हुए। मगर हमारे सांसद ने हर बार विकास कार्यों में रोड़ा अटका और मुख्यमंत्री पर अनेक प्रकार के आरोप लगाए और मेरे द्वारा कराए जा रहे विकास कार्य में बाधा डाली ऐसे नेता को जनता कभी माफ नहीं करेगी। उन्होंने कहा आज देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आगे बढ़ रहा है और पांच साल तक मेरे ऊपर और रेवाड़ी की जनता पर मुख्यमंत्री के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आशीर्वाद बना रहा और आगे भी बना रहेगा क्योंकि प्रधानमंत्री विकास में विश्वास रखते हैं ।

भाजपा को दक्षिणी हरियाणा में कमजोर करने का प्रयास कर रहे थे लेकिन वे अपने मकसद में कामयाब नहीं हुए
भाजपा के विधायक रणधीर कापरीवास ने कहा कि कुछ लोग भाजपा को दक्षिणी हरियाणा में कमजोर करने का प्रयास कर रहे थे लेकिन वे अपने मकसद में कामयाब नहीं हुए और समय आने पर रेवाड़ी विधानसभा क्षेत्र की जनता उन्हें जवाब भी देगी। विधायक ने कहा जिन लोगों ने मेरी टिकट कटवाई है जनता उन्हे देख रही क्योंकि वह हमेशा ऐसे कमजोर आदमी को टिकट दिलवाते हैं जो उनके सामने सर उठाकर बात ना कर सके मगर मैंने पांच साल में क्षेत्र का विकास किया है कभी भी क्षेत्र का सर झुकने नहीं दिया और आने वाले समय में झुकने नहीं दूंगा और जिन लोग मुझे दबाने की कोशिश की उनको जवाब दिया और अगे भी देगें।

कपड़ीवास ने एक सवाल के जवाब में कहा भाजपा का सांसद भाजपा को कमजोर करने के साथ मुख्यमंत्री को भी कमजोर करने का प्रयास कर रहे है लेकिन मुख्यमंत्री के विधायक ऐसे थे कभी उनको कमजोर नहीं होने दिया । उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि सांसद कांग्रेस पार्टी के नेताओं से मिले हुए और वह चाहते हैं कि दक्षिणी हरियाणा में भाजपा कमजोर हो और मुख्यमंत्री को विधायकों का लाला पड़े ।

हरियाणा की ताजा खबरों के लिए क्लिक करें