स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

एक साल से कर रहे थे सामूहिक बलात्कार, छह पर मामला दर्ज

Chandra Prakash sain

Publish: Aug 27, 2019 19:28 PM | Updated: Aug 27, 2019 19:28 PM

Karnal

पीडि़ता की शिकायत पर सोनू, विशाल, सुनील, केशव, परमेंद्र, दर्शन के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म, यौन शोषण करने समेेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी

जींद. शहर थाना इलाके में महिला के साथ छह युवकों द्वारा सामूहिक बलात्कार करने का मामला सामने आया है। मामला यहीं तक समिति नहीं बल्कि आरोपित पिछले एक साल से धमकी देकर महिला का यौन शोषण कर रहे थे। महिला थाना पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर छह लोगों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म, यौन शोषण, धमकी देने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

शहर थाना इलाके की एक महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि लगभग एक साल पहले मौहल्ले के ही सोनू तथा विशाल ने उसके साथ घर में घुसकर दुष्कर्म किया। घटना के बारे में किसी को बताने पर उसे बदनाम करने तथा बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी। जिसके बाद दोनों अपने दोस्त केशव, सुनील, परमेंद्र ढांडा, दर्शन के साथ घर में घुस आए और उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। घटना के बारे में बताने पर फिर उसे तथा उसके परिवार को बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी गई। यह सिलसिला पिछले एक साल से जारी है। जब वह विरोध करती तो उसके पति को बताने और अन्य लोगों को बताने की धमकी देते। आरोपितों की ज्यादत्तियों से तंग आकर महिला ने परिजनों को अवगत करवाया। साथ ही महिला थाना पुलिस को शिकायत दी। महिला थाना पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर सोनू, विशाल, सुनील, केशव, परमेंद्र, दर्शन के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म, यौन शोषण करने समेेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी।

महिला थाना की जांच अधिकारी राजेश ने बताया कि महिला ने छह युवकों पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए शिकायत दी थी। महिला ने आरोपितों पर यौन शोषण करने का भी आरोप लगाया। फिलहाल छह युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। धर पकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है।