स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

हरियाणा में अपराधी हुए बेखौफ, मिर्ची स्प्रे कर पुलिसकर्मियों को मारी गोली, छुड़ा ले गए कैदी

Prateek Saini

Publish: May 28, 2019 20:26 PM | Updated: May 28, 2019 20:26 PM

Karnal

पेशी के बाद वापिस जाते समय करनाल बस स्टैंड की घटना...

 

(करनाल): करनाल बस स्टैंड पर आज उस समय अफरा-तफरी मच गई जब एक विचाराधीन कैदी को बाइक सवार युवक पुलिस से छुड़वाकर ले गए। आरोपियों ने पहले पुलिसकर्मियों की आंखों में स्प्रे किया फिर दो पुलिसकर्मियों की टांग में गोली मारी और कैदी को लेकर भाग निकले। एक पुलिसकर्मी ने फायरिंग भी की लेकिन बस स्टैंड पर यात्रियों की भीड़ होने की वजह से वह ज्यादा फायर नहीं कर पाया। इसका फायदा उठाकर आरोपी भाग निकले।


यमुनानगर के लियासपुर के रहने वाले विचाराधीन कैदी सुनील को यमुनानगर पुलिस आज करनाल कोर्ट में पेशी के लिए लाई थी। दरअसल उसकी यहां हत्या के एक मामले में पेशी थी। तीन पुलिसकर्मी सुनील के साथ थे। कोर्ट में पेशी के बाद वे यमुनानगर वापिस जाने के लिए करनाल बस स्टैंड पर पहुंचे। करीब सवा 12 बजे वे बस का इंतजार कर रहे थे तो बाइक पर सवार दो युवक आए। उन्होंने पुलिसकर्मियों की आंख में स्प्रे किया और फिर दो पुलिसकर्मियों पर फायरिंग कर दी। इसमें दो के पैर में गोली लगी वे घायल हो गए। वहीं तीसरे ने आरोपियों पर जवाबी फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग होने पर बस स्टैंड में अफरा-तफरी मच गई। इसका फायदा उठाकर आरोपी कैदी सुनील को छुड़वाकर भाग निकले। वे तीनों बाइक पर फरार हुए।


घटना की सूचना मिलते ही एसपी सुरेंद्र भोरिया मौके पर पहुंचे। घायल पुलिसकर्मियों को करनाल के ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया गया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। पुलिस ने बताया कि सुनील मूलरूप से पानीपत का रहने वाला है। अब वह करनाल के कर्ण विहार में रहता था। उसके ऊपर 302 सहित हत्या के प्रयास, लूट आदि के मामले दर्ज हैं।