स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

राजस्थान : करौली से गुजरने वाले नेशनल हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, 1 की मौत, 10 से ज्यादा घायल, अफरा-तफरी का माहौल

rohit sharma

Publish: Aug 12, 2019 20:37 PM | Updated: Aug 12, 2019 20:37 PM

Karauli

Road Accident Today in Rajasthan : राजस्थान में सड़क हादसे ( Road Accident in Rajasthan ) रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। Jaipur में तेज रफ्तार कार ( Jaipur Road Accident ) के कहर से हुई मौत के बाद अब सड़क हादसे की खबर प्रदेश के Karauli से है। जिले से गुजरने वाले सर मथुरा National Highway से बड़े सड़क हादसे की सूचना है। गाडी पलटने से 10 महिला-पुरुष व बच्चे घायल हो गए। एक की मौत की भी सूचना है।

करौली। राजस्थान में सड़क हादसे ( road accident in Rajasthan ) रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। कभी चालक की तो कभी प्रशासन की लापरवाही लोगों की जिंदगी खतरे में डाल रही है। जयपुर में तेज रफ्तार कार ( Jaipur Road Accident ) के कहर से हुई मौत के बाद अब सड़क हादसे की खबर प्रदेश के करौली जिले से है। जिले से गुजरने वाले सर मथुरा नेशनल हाईवे ( national highway ) से बड़े सड़क हादसे की सूचना है।

जिले से गुजरने वाले सरमथुरा नेशनल हाईवे के पास अचानक लोगों से भरी पिकअप गाडी पलट गई। हादसा कोनेसा गांव के पास हुआ। मिली जानकारी के अनुसार करौली ( Karuli ) की तरफ से आ रही पिकअप गाड़ी अचानक पलट गई। जिसमें लगभग एक दर्जन लोग सवार थे। गाडी पलटने से 10 महिला-पुरुष व बच्चे घायल हो गए। एक की मौत की भी सूचना है।

गाडी पलटने के साथ ही क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। इस दौरान आस-पास मौजूद ग्रामीणों की सहायता से घायलों को अस्पताल ( hospital ) पहुंचा दिया गया। जहां पर डॉक्टरों के द्वारा उपचार किया जा रहा है। घायलों को करौली अस्पताल लाया गया है।

राजधानी में JDA चौराहे के पास फिर सड़क हादसा, छात्र की मौत

इधर, राजधानी जयपुर के जेडीए चौराहे ( JDA Circle ) के आस-पास सड़क हादसों का सिलसिला जारी है। सोमवार सुबह शहर के त्रिमूर्ति चौराहे पर तेज रफ्तार का कहर एक छात्र पर बरसा। हादसे में छात्र की जान चली गई। जेडीए चौराहे पर तीन दिन में दो भीषण हादसों के बाद अब त्रिमूर्ति सर्किल पर वीभत्स कर देने वाली हादसे की तस्वीरें सामने आई है। रविवार सुबह 3.44 बजे एक तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार दो छात्रों को जोरदार टक्कर मारी। टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक सवार कई फीट दूर जाकर गिरे। वहां से गुजर रहे राहगीर ने ऑटो में एक छात्र को अस्पताल पहुंचाया, जबकि दूसरे को एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। जबकि दूसरा छात्र जिंदगी की जंग लड़ रहा है।