स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

नदी में आया उफान, आवागमन रहा बंद

Surendra Kumar Chaturvedi

Publish: Aug 14, 2019 20:56 PM | Updated: Aug 14, 2019 22:13 PM

Karauli

हाडौती रानेटा सड़क मार्ग पर खूबपुरा गांव की नदी में उफान आने से इस रास्ते से आवागमन करीब बीस घंटे बंद रहा। जिससे ग्रामीणों व वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ा। वहीं लोगों ने जान जोखिम में डालक कर नदी पार की। ग्रामीणों ने बताया की क्षेत्र में मंगलवार शाम से ही तेज बारिश का दौर जारी था।

जीरोता. हाडौती रानेटा सड़क मार्ग पर खूबपुरा गांव की नदी में उफान आने से इस रास्ते से आवागमन करीब बीस घंटे बंद रहा। जिससे ग्रामीणों व वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ा। वहीं लोगों ने जान जोखिम में डालक कर नदी पार की। ग्रामीणों ने बताया की क्षेत्र में मंगलवार शाम से ही तेज बारिश का दौर जारी था। जिससे नदी नालों में उफान आ गया। एक बार फिर जोरदार बारिश से किसानों के चेहरे खिल गए।


मेघों ने गाया जश्न ए आजादी का तराना
बारिश से खिले चेहरे
करौली. जश्न ए आजादी की पूर्व संध्या पर मेघों ने भी तराना गाया। जिला मुख्यालय पर देर शाम झमाझम बारिश से लोगों के चेहरे खिल उठे। झमाझम बारिश से सड़कों पर पानी बह निकला और मौसम में तरावट आ गई। करीब २० मिनट तक चले बारिश के दौरान शहर तर हो गया। इससे पहले दिनभर मौसम साफ रहा। दोपहर में कुछ देर बूंदाबांदी के बाद धूप निकलने से उमस हो गई थी, लेकिन शाम को फिर बादल छाए और बारिश हुई। इस दौरान बादलों की तेज गडग़ड़ाहट भी गूंजी। गौरतलब है कि इलाके में मानसून के दौरान बीच-बीच में बारिश हो तो रही है, लेकिन एक भी दिन अधिक देर तक बारिश नहीं ठहर सकी है। इससे अभी लोगों को अच्छी बारिश का इंतजार बरकरार है।