स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

करौली में हथियारबंद जवान संभालेंगे सुरक्षा की कमान

Vinod Sharma

Publish: Aug 14, 2019 20:13 PM | Updated: Aug 14, 2019 20:13 PM

Karauli

करौली.स्वतंत्रता दिवस व रक्षाबंधन के त्योहार के अवसर पर करौली जिला मुख्यालय सहित क्षेत्र में जिला पुलिस ने सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए हैं।

करौली.स्वतंत्रता दिवस व रक्षाबंधन के त्योहार के अवसर पर करौली जिला मुख्यालय सहित क्षेत्र में जिला पुलिस ने सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए हैं। इस दौरान हथियार बंद जवान प्रमुख स्थानों पर तैनात किए हैं। जिला पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार ने बताया कि सुरक्षा व्यवस्था की व्यापक स्तर पर तैयारी की गई है,होटल, धर्मशाला तथा अन्य स्थानों पर संदिग्ध समाजकंटकों की तलाश में दबिश दी गई है। करौली व हिण्डौन सिटी में अतिरिक्त जाप्ता लगाया है। बाजार, धार्मिक स्थान, संवेदनशील केन्द्रों पर हथियारों के साथ पुलिस जवानों की ड्यूटी लगाई गई है। इसी प्रकार यातायात पुलिस को व्यवस्था में सुधार की हिदायत भी दी गई।

 

ट्रांसफार्मर में खराबी दूर करने की मशक्कत करते ग्रामीण
सपोटरा. चौड़ागांव के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय एवं उसके आसपास के परिवार एवं दुकानदार आए दिन बिजली गुल होने से परेशान रहते हैं। लोगों ने बताया कि ट्रांसफार्मर में बार-बार खराबी से बिजली गुल हो जाती है। राजूलाल रावत, जोहरीलाल, रामकेश गुर्जर, भरतलाल सैनी, गोविन्द नामा, असलम खान आदि ने बताया कि ट्रांसफार्मर कभी भी खराब हो जाता है। जिन लोगों के इससे कनेक्शन है वे परेशान रहते हैं। इस बारे मे कई बार विद्युत निगम के अधिकारी-कर्मचारियों को अवगत कराया, लेकिन समस्या पर ध्यान नहीं दिया जा रहा। बार-बार बिजली गुल होने से अंधेरे में रात गुजारनी पड़ती है। वहीं दिन में गर्मी से परेशान रहते हैं। विद्युत कार्मिकों के ध्यान नहीं देने पर ग्रामीण खुद ही ट्रांसफार्मर ्रको ठीक कराने की मशक्कत करते हैं। जैसे-तैसे ट्रांसफार्मर ठीक हो भी जाए तो कुछ ही देर में फिर बिजली गुल हो जाती है।