स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

एक महीने तक लड़की को घर पर रखा, करता रहा सारी हदें पर, जब खुला राज तो....

Ruchi Sharma

Publish: Aug 22, 2019 12:31 PM | Updated: Aug 22, 2019 12:31 PM

Kannauj

यूपी के कन्नौज में सनसनीखेज मामला आया सामने, एक माह तक बंधक बनाकर किया यौन शोषण

कन्नौज. दिल्ली में नौकरी दिलाने का झांसा देकर युवक युवती को अपने साथ ले गया। युवक ने युवती को बंधक बनाकर दुष्कर्म किया। मौका पाकर युवती वहां से भाग आई। पीड़िता ने आपबीती परिजनों को बताई। पुलिस ने तीन दिन बाद पीड़िता की रिपोर्ट दर्ज की है। पीड़िता ने युवक व उसके परिजनों धमकी देने का आरोप लगाया है।

एक माह बनाया बंधक

जनपद कन्नौज के सदर कोतवाली के एक मोहल्ला में युवती ने बताया कि परिवार को भरण पोषण करने के लिए साथ कोचिंग पढ़ने वाले सदर कोतवाली के मुबारकपुर टीला गांव निवासी नीरज से नौकरी के लिए कहा। इस पर नीरज दिल्ली में नौकरी दिलाने का सांझा देकर एक माह पहले घर से अपने साथ ले गया। पीड़िता ने बताया कि युवक ने दिल्ली में ले जाकर नौकरी लगवाने के नाम पर लगातार दुष्कर्म करता रहा। साथ ही उसको कमरे में बंद रखता था। मौका मिलने पर वह दिल्ली से भाग आई। घर पहुंचकर पीड़िता ने आपबीती परिजनों को सुनाई। युवती की माँ ने आरोप लगाया है कि वह रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तीन दिनों से कोतवाली पुलिस के चक्कर लगा रही है। लेकिन कोई भी उसकी शिकायत सुनने को तैयार नहीं है। साथ ही युवक के परिजन भी लगातार धमकियां दे रहे है। मामला मीडिया में आने के बाद पुलिस ने आनन-फानन में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आरोपी के परिजनों ने बताया प्रेम प्रसंग

आरोपी के परिजनों ने पुलिस को वीडियो सौंपे हैं। एक वीडियो में पीड़िता रसोई में आरोपी के साथ रोटी बना रही है। दूसरे वीडियो में दोनाें हंसकर बातें कर रहे हैं। आरोपी के परिजनों का कहना है कि प्रेम-प्रसंग के चलते दोनाें लोगों ने शादी की है। बंधक बनाकर दुष्कर्म का आरोप गलत है।