स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

यमुना एक्सप्रेस हादसे के बाद एक और दर्दनाक हादसा, घर में सो रहे लोगों के ऊपर चढ़ गया बेकाबू ट्रक, कई लोगों की मौत की आई खबर

Ruchi Sharma

Publish: Jul 12, 2019 10:58 AM | Updated: Jul 12, 2019 10:58 AM

Kannauj

- हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई

-जबकि तीन रिश्तेदार घायल हो गए

कन्नौज. सड़कों पर होने वाले हादसों को रोकने के लिए बेशक सरकार ने नियम बदल दिए हों, लेकिन तेज रफ्तार का कहर रुकने का नाम नहीं ले रहा है। यमुना एक्सप्रेस वे में हुए हादसे के बाद एक अौर दिलदहला देने वाला हादसा सामने आया है, जहां शुक्रवार तड़के दर्दनाक हादसा हो गया। हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। जबकि तीन रिश्तेदार घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना कन्नौज जिले की है।

यह भी पढ़ें- पिता की मौत के बाद घर की जिम्मेदारी निभा रही थी ये होनहार बेटी, बस हादसे में दोबारा अनाथ हुआ परिवार

गुरसहायगंज इलाके में दिल्ली से कानपुर लहसुन लेकर जा रहे ट्रक अगला टायर फट गया। इससे ट्रक बेकाबू होकर जीटी रोड किनारे बने कच्चे मकान के अंदर गुस गया। यहां घर के अंदर सो रहे सोनेलाल गिहार (40), उनकी पत्नी गुड़िया और परिवार के ही दो बच्चे साहिल पुत्र श्यामू (10), हब्बू पुत्र श्यामू (8) की दबने से मौके पर दर्दनाक मौत हो गई।

यह भी पढ़ें- यमुना एक्सप्रेसवे पर हर आठ घंटे में हो रही एक मौत

जबकि रिश्तेदार ईटोंगांव निवासी रंजीत, श्यामू पुत्र रमेश और देवा पुत्र सोनेलाल घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कालेज ले जाया गया है। फिलहाल पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।