स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पिता से बदला लेने के लिए बेटी के साथ किया गैंगरेप, जब नहीं भरा मन तो कर दी सारी हदें पार

Ruchi Sharma

Publish: Aug 17, 2019 11:10 AM | Updated: Aug 17, 2019 11:10 AM

Kannauj

-पिता से बदला लेने के लिए बेटी से किया दुष्कर्म

-खेत में मिला अर्धनग्न शव

 

कन्नौज. उत्तर प्रदेश में भी कानून-व्यवस्था में कोई सुधार नहीं दिख रहा है। बदमाश खुलेआम कानून व्यवस्था को चुनौती दे रहे है। ताजा मामला जिले कन्नौज का है, जहां दबंगों ने एक युवती को अगवा कर लिया। फिर युवती के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई। इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मामला दर्ज कर घटना की जांच भी शुरू कर दी गई है।

पिता से बदला लेने के लिए बेटी से किया दुष्कर्म

मामला कन्नौज के गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र स्थित एक गांव का है। कहा जा रहा है कि दबंगों का युवती के पिता से एक दिन पहले किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। उसी विवाद का बदला लेने के लिये बदमाशों ने पहले युवती को अगवा किया, फिर गैंगरेप कर उसकी हत्या कर दी और शव गांव के बाहर एक खेत मे फेंक दिया। दिनदहाड़े हुई इस सनसनीखेज वारदात से जिले में हड़कंप मच गया है। पुलिस ने आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

खेत में मिला अर्धनग्न शव

जानकारी के मुताबित पीड़ित पिता का गांव के ही शेर सिंह से एक दिन पहले किसी बात पर विवाद हो गया था। जिसमें शेर सिंह की गांव में काफी बेइज्जती हुई थी। बेइज्जती से आक्रोशित शेर सिंह ने शुक्रवार सुबह अपने भतीजे अवनीश के साथ मिलकर शौच को जा रही 18 वर्षीय युवती को किडनैप कर लिया। जब युवती काफी देर तक घर नहीं पहुंची तो ग्रामीणों के साथ पिता ने उसकी खोजबीन की। शाम को किसी ने गांव के बाहर एक खेत में युवती का अर्धनग्न शव पड़ा होने की जानकारी दी।

दोषियों पर की जाएगी कड़ी कार्रवाई

बेटी का शव देख बेहाल हुए पीड़ित पिता शेर सिंह और उसके भतीजे पर बेटी को गायब कर हत्या का आरोप लगाया। उसने बेटी का रेप की आशंका भी जताई है। रेप और हत्या की जानकारी मिलते ही कन्नौज एसपी भी मौके पर पहुंचे और मामले की पड़ताल की। एसपी का कहना है कि मौत के हर पहलुओं की बारीकी से जांच की जाएगी और दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।