स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बारिश से बचने पेड़ के नीचे खड़ा था बुजुर्ग, अचानक आसमान से आई ऐसी आफत और हो गई मौत

Bhawna Chaudhary

Publish: Jul 20, 2019 12:45 PM | Updated: Jul 20, 2019 12:45 PM

Kanker

पेड़ के नीचे दबने से एक बुजुर्ग की मौत (Old Man died due to suppressed under tree ) हो गई।

पखांजूर. छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में पेड़ के नीचे दबने से एक बुजुर्ग की मौत (Old Man died due to suppressed under tree ) हो गई। बांदे थाना क्षेत्र अचानक आए आंधी तूफान से जहां घरों का छप्पर उड़ गए, वहीं पश्चिम वनमंडल में पौधरोपण के काम में लगे एक बुजुर्ग की जान चली गई।

बता दें कि वन विभाग द्वारा प्लांटेशन में पौधरोपण का काम चल रहा था। पौधरोपण के दौरान अचानक बारिश के साथ तेज हवा शुरू हो गई। यहां काम कर रहे मजदूर बचने के लिए पेड़ के नीचे चले गए। बारिश तेज हो रही थी। अचानक तेज हवा में पेड़ उखड़ गया उसके नीचे दबने से ग्राम डंवरकट्टा आमापारा निवासी रजऊ राम कोडोटी (53) पिता बलियार की मौके पर ही मौत हो गई।

सूचना पर पहुंची बांदे पुलिस ने पंचनामा बनाकर शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। उधर, तेज हवा ने असीत मंडल पिता जोगेंद्र मंडल निबासी पीवी 21 दुर्गापुर घर का छप्पर टूट गया है, साथ ही साथ शौचालय भी टूट गया है।

ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत, पत्नी गंभीर
कांकेर. कोरर थाना क्षेत्र कल दोपहर करीब 2 बजे एक ट्रक की चपेट में आने से बाइक चालक की मौत हो गई और उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गयी।

जानकारी के अनुसार ग्राम काटागांव निवासी दादुराम दुग्गा ने थाना में सूचना दिया कि कल करीब 2 बजे विशाल उसेंडी (43) पिता प्रताप अपनी पत्नी के साथ कहीं जा रहा था, पीछे से ट्रक क्रमांक सीजी 19 बीसी 3151 के चालक ने द्वारा तेज व लापरवाही पूर्वक चलाते हुए पीछे से टक् कर मार दिया जिससे बाइक चालक की मौके पर ही मौत हो गयी वहीं पर उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई।

रिपोर्ट के आधार पर मृत शव का पोस्टमार्टम करवाकर मर्ग कायम करते हुए ट्रक चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर विवेचना में जुट गयी। बाइक चालक हेलमेट नहीं लगाया था।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर या LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News