स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

नाबालिग एक साल से बना रही थी शारीरिक संबंध, अचानक बिगड़ी तबियत, जांच रिपोर्ट सामने आई तो...

Bhupesh Tripathi

Publish: Aug 09, 2019 17:29 PM | Updated: Aug 09, 2019 17:29 PM

Kanker

Rape Crime News: शादी का झांसा देकर नाबालिग से दुष्कर्म, ऐसे हुआ खुलसा

कांकेर। प्रदेश में बढ़ते अपराध में एक और केस जुड़ गया है। यह दिल दहलाने वाली घटना छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले से है जहा एक 17 वर्षीय नाबालिग लड़की ने थाना में रिपोर्ट दर्ज कराया है। दरअसल पीड़िता का कहना है आरोपी अगस्त 2018 से उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बना रहा था और जब उसकी इलाज की रिपोर्ट आई तो सच्चाई जानकर वह अब फरार हो गया है।

रमन के तर्ज पर अब भूपेश भी करेंगे ये काम, 11 अगस्त से होगी शुरूआत

क्या है पूरा मामला
कांकेर कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत एक नाबालिग युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आ रहा है। मामला प्रकाश में तब आया जब नाबालिग के गर्भवती होने का पता चला। जानकारी के अनुसार एक 17 वर्षिय नाबालिग ने थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि ग्राम बडग़ांव निवासी राकेश सिंहारे से एक साल पहले मेरी जान पहचान हुई थी। धीरे- धीरे पहचान प्यार में बदला और फिर उसने शादी का झांसा देकर अगस्त 2018 से जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाता रहा ।

पति नहीं था घर में, पुराने प्रेमी ने बनाया महिला टीचर का अश्लील वीडियो, डराकर किया दुष्कर्म

पीडि़ता ने बताया कि अप्रैल 2019 को जब उसकी तबियत खराब हो गई तो इलाज कराने के लिए अस्पताल गई। अस्पताल में जांच के बाद रिपोर्ट से पता चला पीड़िता गर्भवती है। इसके बाद पीड़िता ने गर्भवती होने की सूचना राकेश को दी, तो वह शादी करने से इनकार करते हुए फरार हो गया।

नाबालिग से दुष्कर्म करने लड़का पहली बार घुसा था लड़की के घर, दूसरी बार सड़क में ही करने लगा....

पीड़िता ने शिकायत में लिखा है शादी का प्रलोभन देकर मेरे साथ दुष्कर्म करने वाले राकेश सिंहारे के खिलाफ कार्रवाई चाहती हूं। रिपोर्ट के आधार पर पुलिस अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है और आरोपी की तलाश पुलिस जुट गई है।

Click & Read More Chhattisgarh Crime News.