स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

छुट्टी मनाने जा रहे थे दोस्त आपस में टकरा गई दो बाइक, दर्दनाक सड़क हादसे में 2 की लोगों की मौत

Akanksha Agrawal

Publish: Aug 17, 2019 11:46 AM | Updated: Aug 17, 2019 11:46 AM

Kanker

Road Accident in Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ के कांकेर में गुरूवार को हुए दर्दनाक सडक़ हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई जबकि पांच लोग घायल हैं।

पखांजूर/धनेलीकन्हार. छत्तीसगढ़ के कांकेर में गुरूवार (major road accident) को हुए दर्दनाक सडक़ हादसे (road accident in kanker) में 2 लोगों की मौत हो गई जबकि पांच लोग घायल हैं। हादसा इतना दर्दनाक था कि आसपास देखने वाले लोग आचंभित (kanker news) रह गए।

गुरुवार को स्वतंत्रता दिवस एवं रक्षाबंधन की छुट्टी मनाने जा रहे तीन बाइक सवारों की आपस में भिड़त होने से दो की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, जबकि बालिका समेत 5 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। पखांजूर-कापसी मार्ग पर हरणगढ़ में दो बाइक सवारों की आमने-सामने टक्करमें दो युवकों की मौके पर मौत हो गई।

वहीं पीछे से आ रही तीसर बाइक चालक नियंत्रण न कर पाने से टकरा गया। तीन बाइकों के टक्कर में पांच लोग घायल हो गए। एक बालिका की स्थिति गंभीर होने पर डाक्टरों ने धमतरी के लिए रेफर कर दिया है। गणपति गोमोस्ता (22) पुत्र गुरुपद निवासी पीवी-75 अपने साथी के साथ कापसी की ओर आ रहा था। इधर से राजू उईके (22) पुत्र सोबरू उईके चिहिरी पारा से खेरकट्टा डेम छुट्टी मनाने परिवार एवं अन्य सदस्यों के साथ दो बाइक से निकले थे। हरणगढ़ मोड़ के पास दोनों बाइकों में जबरदस्त भिडं़त हो गई।

जिससे मौके पर ही दोनों बाइक चालकों की मौत हो गई। दोनों हेलमेट नहीं पहने थे। घायलों को 108 की मदद से पखांजूर सिविल अस्पताल लगाया गया। जहां चार का उपचार चल रहा है। जबकि गंभीर रूप से जख्मी एक लडक़ी को धमतरी के लिए डाक्टरों ने रेफर कर दिया। विधायक अनुप नाग अस्पताल में पहुंच कर घायलों से मुलाकात की। थाना प्रभारी शरद दुबे ने कहा कि हेलमेट नहीं पहने के चलते दोनों के सिर में गंभीर चोट लगने से जान चली गई।

Road Accident की खबर यहां बस एक क्लिक में

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News

एक ही क्लिक में देखें Patrika की सारी खबरें