स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

शाम को बकरी चराकर जब घर पहुंची युवती तो खून से लथपथ थे शराबी बाप के हाथ और मां...

Akanksha Agrawal

Publish: Jul 17, 2019 13:17 PM | Updated: Jul 17, 2019 13:17 PM

Kanker

- शराबी पति करने लगा था अपनी पत्नी के चरित्र पर शक।
- अचानक नशे में आकर एक दिन शराबी पति ने अपनी पत्नी को दे दी एेसी खौफनाक सजा।
- बेटी ने कराई अपने शराबी पिता के खिलाफ एफआईआर।

कांकेर. कोयलीबेड़ा थाना क्षेत्र ग्राम मुरनार में एक शराबी पति ने अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करते हुए दिनदहाड़े कुल्हाड़ी से गला काटकर मौत (crime in kanker) के घाट उतार दिया। पत्नी की हत्या (Husband killed wife) के बाद वह मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर आरोपी के तलाश में जुट गई। पुलिस को मंगलवार को सुबह सूचना मिली कि आरोपी गांव में ही खंडहर घर में छुपा है, पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार कोयलीबेड़ा से करीब पांच किमी दूर ग्राम मुरनार निवासी राजमनी उईके पुत्री जयसिंग उइके ने सोमवार को थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि मेरे पिता जयसिंह उईकेे (45) पुत्र श्यामलाल आदतन शराबी है। सोमवार को वह शराब के नशे में धुत होकर घर पहुंचा और मेरी मां हवन बाई उईके (40) से गाली गलौच करने लगा। राजमनी ने बताया कि मेरा पिता मेरी मां के चरित्र पर शक करता था। सोमवार को मेरा बाप जब शराब के नशे में घर पहुंचा तो मेरे दोनों भाई किसी काम से बाहर गए हुए थे। मुझे बकरी चराने के लिए भेज दिया।

मेरे पिता ने मां को घर में अकेला पाकर कुल्हाड़ी से प्रहारकर हत्या कर दी और फरार हो गया है। पीडि़ता की सूचना पर मौके पर पहुंची कोयलीबेड़ा पुलिस ने शव को बरामद कर लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कोयलीबेड़ा पुलिस आरोपी के खोजबिन में जुटी थी। अपने ही घर में पत्नी की दिन दहाड़े हत्या के मामले में फरार आरोपी की पुलिस तलाश कर ही रही थी कि किसी ने मंगलवार को सूचना दिया कि वह गांव में ही छुपा है।

पत्नी के हत्या के आरोप में फरार आरोपी के तलाश में मुरनार पहुंची पुलिस ने आरोपी को एक खंडहर घर गिरफ्तार कर लिया। ग्रामीणों और परिजनों के बाद पुलिस ने आरोपी का बयान लिया तो वह चरित्र पर संदेह करने के कारण हत्या करना स्वीकार कर लिया। आरोपी के खिलाफ भादवि की धारा 302 के तहत अपराध दर्ज कर लिया गया और उसे जेल भेज दिया है।

बेटी बाहर से चिल्लाती रही नहीं खोला दरवाजा
आरोपी की बेटी राजमनी उईके ने पुलिस को बताया कि जब मेरे पिता घर में शराब पीकर आते थे तो मां से लड़ाई झगड़ा हो रहा था। सोमवार को भी मुझे किसी अनहोनी की आशंका थी, पिता के कहने पर मैं बकरी लेकर दूरबांध तक पहुंची चुकी थी। कुछ देर बाद घर वापस आई तो दरवाजा अंदर से बंद था। अंदर झगड़े की आवाज आ रही थी। बाहर से मैं चिल्लाती रही कि दरवाजा खोलो मगर किसी ने दरवाजा नहीं खोला। थोड़ी देर बाद जब मेरे पिता बाहर आए तो उसका हाथ खून से सना था। यह देखकर मेरा होश उड़ गया और भाग कर अंदर देखी तो मेरी मां खून से लथपथ जमीन पर पड़ी थी, उसकी मौत हो गयी थी, जिसकी रिपोर्ट मैं थाना में दर्ज करा रही हूं।

Chhattisgarh crime की खबर यहां बस एक क्लिक में

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News

एक ही क्लिक में देखें Patrika की सारी खबरें