स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बॉयफ्रेंड ने शादी से इंकार किया तो नाबालिग पहुंची गई थाने, बोली- प्रग्नेंट हुई तो जबरदस्ती देता था....

Bhawna Chaudhary

Publish: Aug 19, 2019 10:08 AM | Updated: Aug 19, 2019 10:24 AM

Kanker

chhattisgarh rape case: पीडि़ता ने आरोपी के खिलाफ भादंवि धारा 376, 506 और पाक्सो एक्ट के तहत अपराध दर्ज करा दिया। अपराध दर्ज करते हुए पुलिस ने तत्काल आरोपी को गिरफ्तार (Crime news) कर लिया।

छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म (Chhattisgarh rape case) करने का एक और मामला सामने आया है। आरोपी शख्स ने नाबालिग को शादी का झांसा देकर एक साल से जबरन शारीरिक संबंध (minor rape)बनाया और जब प्रेग्नेंट हो गई तो धमकी देकर चुपके से शादी कर ली और फिर...

बेटी का बढ़ता जा रहा था पेट तो...
मिली जानकारी के अनुसार आरोपी पीवी-114 निवासी पवित्र विश्वास (22) पुत्र निर्मल विश्वास ने एक नाबालिग को शादी का झांसा देकर एक साल से जबरन शारीरिक संबंध बना रहा था। इसी बिच नाबालिग गर्भवती हो गई तो धीरे-धीरे आना-जाना बंद कर दिया और चुपके से अपनी दूसरी शादी कर ली। नाबालिग के 6 महीने के पेट से होने पर घरवालों ने पूछा तो आप बीती घटना की जानकारी दे दी।

प्रेग्नेंट हुई तो जबरदस्ती कर देता था...
पीडि़ता ने अपने माता-पिता को बताया कि पवित्र विश्वास ने शादी का झांसा देकर एक साल से जबरन शारीरिक संबंध बना रहा था। कुछ दिन पहले वह आरोपी को जानकारी दी तो बातचीत बंद कर दिया और शादी से इनकार कर दिया। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दे रहा था। डरी सहमी नाबालिग इसकी जानकारी किसी को नहीं दी थी।

पुलिस ने किया गिरफ्तार
इसके बाद परिजनों के साथ रविवार को पखांजूर थाना पहुंची पीडि़ता ने आरोपी के खिलाफ भादंवि धारा 376, 506 और पाक्सो एक्ट के तहत अपराध दर्ज करा दिया। अपराध दर्ज करते हुए पुलिस ने तत्काल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में पखांजूर थाना प्रभारी शरद दुबे ने कहा आरोपी को हिरासत में लिया गया है।

Chhattisgarh Crime से जुडी ख़बरों को पढ़ने के लिए क्लिक करें