स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

केंद्रीय जल शक्ति मंत्री शेखावत मंगलवार को जोधपुर आएंगे

MI Zahir

Publish: Nov 11, 2019 20:16 PM | Updated: Nov 11, 2019 20:16 PM

Jodhpur

जोधपुर.केंद्रीय जल शक्ति मंत्री व जोधपुर सांसद गजेंद्रसिंह शेखावत ( Gajendrasinh Shekhawat ) मंगलवार दोपहर जोधपुर आएंगे। हैदराबाद से हवाई मार्ग से जयपुर पहुंचने के बाद मंगलवार को जयपुर से सडक़ मार्ग से रवाना होकर दोपहर 3.30 तक जोधपुर पहुंचेंगे ( jodhpur news.current news )।

 

 

 

 

जोधपुर.केंद्रीय जल शक्ति मंत्री और जोधपुर सांसद गजेंद्रसिंह शेखावत ( Union Jal shakti minister Gajendrasingh shekhawat ) मंगलवार दोपहर जोधपुर आएंगे। वे हैदराबाद से हवाई मार्ग के जरिये जयपुर पहुंचने के बाद मंगलवार को जयपुर से सडक़ मार्ग से रवाना होकर दोपहर 3.30 तक जोधपुर पहुंचेंगे ( jodhpur news.current news )।

भाजपा ( bjp news ) मीडिया प्रमुख अचलसिंह मेड़तिया ने बताया कि हैदराबाद व मुम्बई प्रवास के बाद वे जयपुर पहुंचे। रात्रि विश्राम जयपुर में करने के बाद मंगलवार को जयपुर में राजस्थान पत्रिका के प्रधान संपादक गुलाब कोठारी की माता जी कंचनदेवी कोठारी कोठारी के निधन पर आयोज्य शोकसभा में शरीक होंगे। इसके बाद वे सडक़ मार्ग से जयपुर से बाला सती रूप कंवर माताजी के बरसी महोत्सव में शामिल होंगे। इसके बाद दोपहर 3.30 बजे जोधपुर के सरदारपुरा में आयोज्य प्रकाश उत्सव कार्यक्रम में शामिल होंगे। शेखावत ( Gajendrasinh Shekhawat ) रात को निजी कार्यक्रम में शामिल होने के बाद फलोदी जाएंगे। वे 16 नवम्बर को फलोदी में आयोज्य विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद शाम को जोधपुर पहुंचेंगे। शेखावत शाम को ही दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

[MORE_ADVERTISE1]