स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

समाज विशेष के संत का युवती के साथ अश्लील ऑडियो-वीडियो वायरल, शिष्यों के साथ लगा समलैंगिक होने का आरोप

Harshwardhan Singh Bhati

Publish: Nov 17, 2019 13:36 PM | Updated: Nov 17, 2019 13:36 PM

Jodhpur

समाज विशेष के संत और शिष्यों पर अनैतिक गतिविधियों में लिप्त होने संबंधी आरोप लगाकर सोशल मीडिया पर ऑडियो, वीडियो व फोटो वायरल करने पर एक व्यक्ति के खिलाफ बनाड़ थानाधिकारी अशोक आंजणा की तरफ से थाने में शुक्रवार को एफआइआर दर्ज की गई।

जोधपुर. समाज विशेष के संत और शिष्यों पर अनैतिक गतिविधियों में लिप्त होने संबंधी आरोप लगाकर सोशल मीडिया पर ऑडियो, वीडियो व फोटो वायरल करने पर एक व्यक्ति के खिलाफ बनाड़ थानाधिकारी अशोक आंजणा की तरफ से थाने में शुक्रवार को एफआइआर दर्ज की गई।

थानाधिकारी ने बताया कि गुरुवार को वायरल 12.33 मिनट के ऑडियो में समाज के एक संत व उनके शिष्यों के गलत गतिविधियों में शामिल होने और समलैंगिक होने का उल्लेख करते हुए आरोप लगाए गए हैं। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर बंद कमरे में संत व युवती के फोटो और वीडियो भी वायरल किए गए। इसमें एक व्यक्ति को महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में दिखाया गया।

सोशल मीडिया पर ऑडियो, वीडियो व फोटो वायरल होने की जानकारी मिलने पर पुलिस ने मूलत: जाजीवाल बिश्नोइयान हाल वापी निवासी भंवरलाल बिश्नोई के खिलाफ महिला की निजता भंग करने और आइटी एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज किया। मण्डोर थानाधिकारी को जांच सौंपी गई है।

अश्लील वीडियो वायरल करने पर होगी कार्रवाई
थानाधिकारी का कहना है कि किसी भी महिला का अश्लील वीडियो, ऑडियो अथवा फोटो वायरल करना अपराध है। ऐसा करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जा सकती है।

[MORE_ADVERTISE1]