स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बड़े भाई की तरह जगदीश भी बने सेना में लेफ्टिनेंट

Manish Panwar

Publish: Dec 12, 2019 00:51 AM | Updated: Dec 12, 2019 00:51 AM

Jodhpur

भोपालगढ़, .बनाड़ गांव निवासी आर्मी में सूबेदार पद पर तैनात बुधाराम छबरवाल के छोटे बेटे जगदीश छबरवाल का हाल ही में भारतीय सेना में लेफ्टिनेंट पद पर चयन हुआ है ।

भोपालगढ़, (पसं). क्षेत्र के बनाड़ गांव निवासी आर्मी में सूबेदार पद पर तैनात बुधाराम छबरवाल के छोटे बेटे जगदीश छबरवाल का हाल ही में भारतीय सेना में लेफ्टिनेंट पद पर चयन हुआ है और इसको लेकर पूरे गांव में खुशी का माहौल बना हुआ है। जबकि इससे पहले करीब तीन वर्ष पूर्व जगदीश के बड़े भाई राकेश का भी सेना में लेफ्टिनेंट के पद पर चयन हुआ था।

स्थानीय युवा कार्यकर्ता राजेन्द्र छबरवाल ने बताया कि क्षेत्र के बनाड़ गांव निवासी एवं आर्मी में मेडीकल कोर यूनिट में सूबेदार के पद पर सेवाएं दे रहे बुधाराम छबरवाल के घर में इन दिनों दोहरी खुशी का माहौल बना हुआ है। क्योंकि करीब तीन साल पहले उनके बड़े बेटे राकेश का सेना में लेफ्टिनेंट के पद पर चयन हुआ था और अब हाल ही में उनके छोटे बेटे जगदीश का भी लेफ्टिनेंट पद पर चयन हुआ है। जिसके बाद उन्हें सेना में जाट रेजिमेंट मिली है और उनके बड़े भाई मद्रास रेजिमेंट में कार्यरत हैं। ऐसे में एक ही परिवार से दो-दो भाईयों के भारतीय सेना में लेफ्टिनेंट बनने पर पूरे गांव में खुशी का माहौल बना हुआ है और कई ग्रामीण उनके घर पहुंचकर बधाई दे रहे हैं। (निसं)

[MORE_ADVERTISE1]