स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

होटल में अवैध बीयर बार, अनैतिक गतिविधियों का संचालन

Vikas Choudhary

Publish: Aug 25, 2019 01:07 AM | Updated: Aug 25, 2019 01:07 AM

Jodhpur

- युवक का अपहरण कर हमले के दो आरोपी नामजद, सुराग नहीं
- २७ बोतल बीयर, दो बोतल अंग्रेजी शराब जब्त, मैनेजर सहित नौ गिरफ्तार

जोधपुर.
मण्डोर थानान्तर्गत गोकुलजी की प्याऊ के पास मोटरसाइकिल को टक्कर मार एक युवक का अपहरण व जानलेवा हमला कर चौपासनी हाउसिंग बोर्ड के सेक्टर १२ में पटकने वाले अभी पकड़ में नहीं आए हैं। इनकी तलाश में शनिवार को आंगणवा रोड स्थित होटल में पुलिस ने दबिश दी तो वहां अवैध बीयर बार और अनैतिक गतिविधियां पकड़ी गईं। होटल मैनेजर सहित नौ लोगों को गिरफ्तार कर २७ बोतल बीयर व दो बोतल अंग्रेजी शराब बरामद की गई।

सहायक पुलिस आयुक्त (मण्डोर) चैनसिंह महेचा ने बताया कि संजय कण्डारा के अपहरण व हमले के मामले की जांच के दौरान आंगणवा रोड स्थित नारायण पैलेस होटल की भूमिका सामने आई। वारदात से पहले संजय, देवेन्द्र सांखला व विनोद शराब पीने के होटल की तरफ जा रहे थे, लेकिन उससे पहले ही टक्कर मार संजय का अपहरण कर लिया गया था। इस मामले में उदयमंदिर हरिजन बस्ती निवासी आशीष चांवरिया व चिंटू तेजी को नामजद किया गया है। इनके साथ अन्य युवक भी थे। आरोपियों की तलाश में कई जगह दबिश दी गई, लेकिन वे पकड़ में नहीं आए। कुछ संदिग्धों को पकड़ पूछताछ की जा रही है।
पुलिस उपायुक्त (पूर्व)धर्मेन्द्र सिंह के नेतृत्व में एसीपी महेचा व थानाधिकारी मनोज राणा ने होटल में दबिश देकर २७ बोतल बीयर व दो बोतल अंग्रेजी शराब बरामद की। वहां शराब की बोतलों के खाली ढक्कन भी मिले। पुलिस ने दाड़मी निवासी मैनेजर रघु चौधरी पुत्र मांगीलाल जाट को आबकारी अधिनियम के तहत और सुभाष मेघवाल, नवीन परिहार, मोहित सुंगत, सुरेश परिहार, मनीष व्यास, अशोक वर्गी, हनुमान सिंह व प्रेमसिंह को शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। होटल मालिक के तौर पर लक्ष्मणसिंह सांखला व गोविंदसिंह गहलोत को भी आबकारी अधिनियम में नामजद किया गया है।

कमरों में अनैतिक गतिविधियां

पुलिस का कहना है कि होटल में पांच-सात कमरे हैं। वहां लोगों को शराब पिलाने के साथ कई अनैतिक गतिवधियां संचालित होने का अंदेशा है। स्थानीय युवक-युवतियों को भी कमरे उपलब्ध कराए जाते थे। पुलिस ने इस कार्रवाई के दौरान युवती के मिलने से इनकार किया है।