स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पति ने चाकू से पत्नी पर किया हमला, राह चलते लोगों ने बचाई जान

Harshwardhan Singh Bhati

Publish: Sep 16, 2019 15:06 PM | Updated: Sep 16, 2019 15:06 PM

Jodhpur

शहर के भीतरी क्षेत्र गुलाब सागर में पति द्वारा पत्नी को चाकू से हमला कर गंभीर घायल करने के मामले से सनसनी फैल गई। जानकारी के अनुसार नागौरी गेट स्थित मिरासी कॉलोनी निवासी सुमेर जोशी ने अपनी पत्नी माया (35) पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया।

जोधपुर. शहर के भीतरी क्षेत्र गुलाब सागर में पति द्वारा पत्नी को चाकू से हमला कर गंभीर घायल करने के मामले से सनसनी फैल गई। जानकारी के अनुसार नागौरी गेट स्थित मिरासी कॉलोनी निवासी सुमेर जोशी ने अपनी पत्नी माया (35) पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया। इस हादसे में पति ने पत्नी के गर्दन पर वार कर दिया। जिससे वह गंभीर घायल हो गई। राह चलते लोगों ने घायल महिला को एमजीएच अस्पताल के ट्रोमा सेंटर पहुंचाया। जहां उसका उपचार शुरू किया गया है। लोगों ने बताया कि दंपति के बीच लंबे समय से आपसी विवाद था। यह विवाद बढऩे पर घटना हुई। महिला का पीहर महामंदिर के खेतानाडी स्थित जगजीवन कॉलोनी में है।

नौकरी का झांसा, मोबाइल हैक कर खाते से निकाले 46 हजार

रातानाडा थानान्तर्गत सुभाष चौक में एमबीए युवती को नौकरी दिलाने का झांसा देकर पहले मोबाइल में एक एप डाउनलोड कराया और उससे मोबाइल हैक कर खाते से 46 हजार रुपए निकाल लिए गए। उधर, पंचवटी कॉलोनी में एक व्यक्ति के खाते से एटीएम के मार्फत दस हजार रुपए अज्ञात व्यक्ति ने निकाल लिए। रातानाडा थाने में मामला दर्ज कराए गए हैं।

पुलिस के अनुसार सुभाष चौक निवासी निधि पुत्री रामकिशोर बाहेती के मोबाइल पर गत 6 सितम्बर को अज्ञात युवती का फोन आया। उसने खुद के नौकरी डॉट कॉम से होने का बताकर कहा कि वह प्राइवेट जॉब लगवाती है। तब निधि ने नौकरी के लिए उसे हां कह दी। फिर उस युवती ने बीस रुपए का पेटीएम करने को कहा। काफी कोशिश के बावजूद पेटीएम नहीं हो पाया। फिर उस युवती ने उसे एनडेस्क एप डाउनलोड करने का कहा। झांसे में आई युवती के एप डाउनलोड करते ही मोबाइल हैक हो गया। कुछ देर में उसके मोबाइल में एसएमएस आए कि निजी बैंक में उसके खाते से 46 हजार रुपए उड़ा लिए गए हैं। वह तुरंत बैंक पहुंची और अपना डेबिट कार्ड बंद कराया। पीडि़त युवती एमएबीए कर चुकी है।


ठगी की एक अन्य वारदात मूलत: जयपुर में करतारपुरा के पास कल्याण नगर हाल पंचवटी कॉलोनी निवासी गजानंद मुकेश मौर्य के साथ हुई। गत 2 अगस्त की दोपहर एसबीआई बैंक में खाते से किसी ने दस हजार रुपए निकाल लिए। यह राशि रेलवे स्टेडियम के सामने स्थित एटीएम से निकाले गए थे। जबकि एटीएम कार्ड गजानंद के पास है। उसने किसी को भी पिन व पासवर्ड नहीं बताए थे। गजानंद रेलवे डिपो में सहायक कर्मचारी है।