स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

मोपेड सवार महिला से फिर चेन लूटकर भागे लुटेरे

Vikas Choudhary

Publish: Nov 18, 2019 00:34 AM | Updated: Nov 18, 2019 00:34 AM

Jodhpur

- पुलिस से बेखौफ मोटरसाइकिल सवार लुटेरे

जोधपुर.
पुलिस कमिश्नरेट के पूर्वी जिले में पैदल नर्स से चेन लूट के चार घंटे में जहां लुटेरा पकड़ में आ गया, वहीं पश्चिमी जिले में लुटेरे पुलिस से बेखौफ नजर आ रहे हैं। मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने पुलिस कमिश्नर कार्यालय रोड पर डीआरएम कार्यालय के पास महिला के गले से सोने की चेन लूट ली।

पुलिस के अनुसार नवचौकिया में वीर मोहल्ला के व्यास पार्क निवासी चांदमल बोहरा अपनी पत्नी संतोष के साथ शुक्रवार रात मोपेड पर पत्रकार कॉलोनी से घर की तरफ जा रहे थे। पुलिस कमिश्नर कार्यालय से आगे निकलकर डीआरएम ऑफिस के पास पहुंचने पर मोटरसाइकिल सवार दो युवक पीछे से पास आए। एक युवक ने मोपेड के पीछे बैठी संतोष के गले में झपट्टा मारा और सोने की चेन लूटकर भाग निकले। सकपकाई महिला चिल्लाने लगी। उसने पति को जानकार दी। दोनों ने लुटेरों का पीछा भी किया, लेकिन वो पकड़ में नहीं आए। सरदारपुरा थाना पुलिस ने मामला दर्ज सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू किए, लेकिन फिलहाल लुटेरों का कोई सुराग नहीं लग पाया।
आए दिन लूटपाट से आमजन में खौफ

पुलिस कमिश्नरेट के पश्चिमी जिले में मोटरसाइकिल सवार लुटेरों में पुलिस का डर खत्म सा हो गया है। गत डेढ़-दो माह में सरदारपुरा, शास्त्रीनगर, चौहाबो, कुड़ी भगतासनी व अन्य क्षेत्रों में लगातार चेन और बैग की लूटपाट हो रही हैं। आमजन का आभूषण पहनकर बाहर निकलना खतरे से भरा होता जा रहा है। पश्चिमी जिले की पुलिस अभी तक लुटेरे को पकड़ पाने में असफल रही है। हालांकि महामंदिर थाना पुलिस ने शनिवार को चेन लूट के चार घंटे बाद ही लूट के आरोपी को पकड़ लिया था।

[MORE_ADVERTISE1]