स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

गड्डे में गिरने से अधर में लटकी सवारियों से भरी बस, सभी यात्री सकुशल

jay kumar bhati

Publish: Sep 10, 2019 19:10 PM | Updated: Sep 10, 2019 19:10 PM

Jodhpur

- केरू में महादेव नगर उंदेड़ों की ढाणियां के पास हादसा, अधर में लटकी बस
-बारिश में पटरियां गायब
- सभी यात्री सकुशल


जोधपुर/आगोलाई. राजीव गांधी नगर थानान्तर्गत केरू क्षेत्र में महादेव नगर में उंदेड़ों की ढाणियों के पास बारिश के कारण पटरियों के बह जाने व सड़क किनारे बड़े-बड़े गड्डों ने मंगलवार दोपहर उस समय डेढ़ दर्जन यात्रियों की जान सांसत में डाल दी। जब यात्रियों से भरी निजी बस सड़क से उतरकर गड्डे में जा गिरी। गनीमत रही कि बस अधर में लटक गई और सारे यात्री सकुशल बाहर आ गए।
उप निरीक्षक कैलाशदान के अनुसार यात्रियों से भरी एक निजी बस जोधपुर से वाया बालेसर जा रही थी। दोपहर सवा तीन बजे महादेव नगर में उंदेड़ों की ढाणियों के पास तेज रफ्तार व लापरवाही के कारण बस सड़क से नीचे उतर गईं और तीन-तीन फुट गहरे गड्डे में जा गिरी। परिचालक वाली दिशा के आगे व पीछे के टायर गड्डे में गिरे और दूसरी दिशा वाले टायर हवा में लहरा गए। सड़क किनारे खेत की माड़ पर टिकने से बस पलटने से बच गई।

बस में डेढ़ दर्जन से अधिक यात्री सवार थे। हादसा होते ही उनमें हड़कम्प मच गया और चीखने चिल्लाने लगे। आस-पास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और सभी को बाहर निकाला। यात्रियों को दूसरे वाहन से गंतव्य के लिए रवाना किया गया। पुलिस मौके पर पहुंची और क्रेन बुलाई। तब कहीं जाकर बस को बाहर निकाला जा सका। इस संबंध में फिलहाल कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है।

सड़क किनारे तीन-तीन फुट गड्डे बने जानलेवा
ग्रामीणों का कहना है कि केरू से महादेव होकर सालोड़ी रोड लम्बे समय से क्षतिग्रस्त है। बारिश से सड़क किनारे पटरियां बह चुकी हैं। सड़क किनारे तीन-तीन फुट गड्डे बने हुए हैं। संबंधित विभाग को कई बार शिकायत कर अवगत कराया जा चुका है। इसके बावजूद कोई समाधान नहीं हो पाया। प्रतिदिन कई दुपहिया वाहन चालक गड्डों में गिरकर चोटिल हो रहे हैं।