स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

भूरासर मेले में गए जीवा का बास के युवक की हत्या

Jitendra Kumar Yogi

Publish: Aug 28, 2019 12:28 PM | Updated: Aug 28, 2019 12:28 PM

Jhunjhunu

सदर थाना इलाके के भूरासर जोहड़ में जानलेवा हमले में घायल युवक की मंगलवार को अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने इस संबंध में हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के अनुसार जीवा का बास निवासी अनिता मीणा ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि 16 अगस्त को उसका पति रतनङ्क्षसह मीणा (32) मेला देखने भूरासर के जोहड़ में गया था। वहां भूरासर निवासी मुकेश गुर्जर व उसके साथियों ने पहले रतन ङ्क्षसह को शराब पिलाई फिर हत्या की नीयत से जानलेवा हमला कर दिया। हमले में गर्दन की हड्डी टूट गई।

झुंझुनूं. सदर थाना इलाके के भूरासर जोहड़ में जानलेवा हमले में घायल युवक की मंगलवार को अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने इस संबंध में हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।
पुलिस के अनुसार जीवा का बास निवासी अनिता मीणा ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि 16 अगस्त को उसका पति रतनङ्क्षसह मीणा (32) मेला देखने भूरासर के जोहड़ में गया था। वहां भूरासर निवासी मुकेश गुर्जर व उसके साथियों ने पहले रतन ङ्क्षसह को शराब पिलाई फिर हत्या की नीयत से जानलेवा हमला कर दिया। हमले में गर्दन की हड्डी टूट गई। उसे उपचार के लिए जयपुर लेकर गए। जहां मंगलवार को उसकी मौत हो गई। इधर ग्रामीणों ने विजयपाल के नेतृत्व में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन देकर आरोपी को तुरंत गिरफ्तार करने, हत्या में सहयोग करने वालों को भी नामजद कर कार्रवाई करने, मृतक की पत्नी को नौकरी देने सहित अन्य मांग की। ज्ञापन देने वालों में कुरडाराम, संदीप मीणा, राकेश, मंदीप, अनुप कालेर, सुरेश मीणा, महेश मीणा,जाफर आदि शामिल थे।

नौकरी की तैयारी कर रहा था
रतनङ्क्षसह ने बीएड कर रखी थी। वह नौकरी की तैयारी कर रहा था। उसकी पत्नी अनिता ने भी बीएड कर रखी है। वह चार भाइयों में सबसे छोटा था। फौजी पिता की मौत हो चुकी। वहीं, आरोपी मुकेश गुर्जर घटना के बाद से गायब है। वह झुंझुनूं में एक पेट्रोल पम्प पर कार्य करता है, लेकिन घटना के बाद से वहां भी नहीं आ रहा। इस मामले की जांच सीओ सिटी लोकेन्द्र दादरवाल को सौंपी गई है।