स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

झुंझुनूं में तबादलों की खुशियों पर ब्रेक, वापस उसी जिले में जाएंगे जहां से आए थे

rajesh sharma

Publish: Oct 04, 2019 13:30 PM | Updated: Oct 04, 2019 13:30 PM

Jhunjhunu

दूसरे जिलो से स्थानांतरित होकर झुंझुनंू आए चिकित्साकर्मियों को झुंझुनूं में ज्वाइनिंग नहीं करवाया गया। जिसके चलते अन्य जिले से आए चिकित्साकर्मियों में आक्रोश है। वहीं अधिकारियों का कहना है कि दूसरे जिलों से आए चिकित्साकर्मी वापस उसी जिले में भेजे जाएंगे


झुंझुनूं. दूसरे जिलो से स्थानांतरित होकर झुंझुनंू आए चिकित्साकर्मियों को झुंझुनूं में ज्वाइनिंग नहीं करवाया गया। जिसके चलते अन्य जिले से आए चिकित्साकर्मियों में आक्रोश है। वहीं अधिकारियों का कहना है कि दूसरे जिलों से आए चिकित्साकर्मी वापस उसी जिले में भेजे जाएंगे
स्थानांतरित होकर आए सुरेश ने बताया कि अधिकारी आचार संहिता का नाम लेकर उनको ज्वाइनिंग नहीं करवा रहे हैं, जबकि अन्य जिलों में ज्वाइनिंग करवाईजा रही है। चिकित्साकर्मी सीएमएचओ कार्यालय के बाहर खड़े रहे। इस मौके पर सरोज, सुरेंद्र कुमार, सुमन, नीरू, अंजू, निर्मला, सुनीता, प्रमिला आदि शामिल थी।

इनका कहना है
आचार संहिता होने के कारण ज्वाइनिंग नहीं करवाई जा रही है। इस संबंध में अतिरिक्त निदेशक से बात हुई थी। उन्होंने कार्मिकों को वापस उसी जिले में भेजने के लिए कहा है।
-डॉ. छोटेलाल गुर्जर, सीएमएचओ, झुंझुनूं.


दूसरे जिलों में तबादले करने से जिले के शिक्षक शिक्षा मंत्री से नाराज
झुंझुनूं. राजस्थान शिक्षक संघ (शेखावत) की ओर से शिक्षकों के लिए स्थाई स्थानांतरण नीति बनाने की मांग को लेकर जिला कलक्टर के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजा गया। उन्होंने दूसरे जिलों में किए तबादलों को गलत बताते हुए शिक्षा मंत्री के प्रति नाराजगी जताई है।
ज्ञापन में लिखा है कि अच्छा काम करने वाले शिक्षकों का दूर तबादला किया जा रहा है। ज्ञापन में अनीतिपूर्ण किए गए तबादलों में शिक्षकों की राहत दिलाने की मांग की गई है। ज्ञापन देने वालों में जिलाध्यक्ष दुर्गाराम मोगा, विनोद कुमार, रामावतार जांगिड़, अमर सिंह डूडी, महेंद्र बेनीवाल, नरेंद्र झाझडिय़ा आदि शामिल थे।

मठ के पास अन्नपूर्णा वैन व बाइक में टक्कर, केहरपुरा कला के युवक की मौत
झुंझुनूं. बगड़ रोड पर मठ के पास गुरुवार को अन्नपूर्णा वैन व बाइक में टक्कर हो गई। जिसमें मोटरसाइकिल सवार केहरपुरा कला के युवक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना के बाद सदर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बीडीके चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया। जानकारी के अनुसार केहरपुरा कलां निवासी सुनील कुमार झुंझुनूं में एक निजी चिकित्सालय में काम करता था। वह दोपहर के समय अपनी बाइक पर सवार होकर घर जा रहा था। मठ के पास सामने से आ रही अन्नपूर्णा वैन ने टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद मठ पर जाम लग गया। दोनो ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई।