स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

'क्रिकेट मलाईदार संस्था, इसलिए सीएम गहलोत ने बेटे वैभव को बनवाया अध्यक्ष': पूनिया

Nakul Devarshi

Publish: Oct 08, 2019 10:24 AM | Updated: Oct 08, 2019 10:47 AM

Jhunjhunu

मंडावा में हुए बूथ कार्यकता सम्मेलन में पूनिया ने कहा कि सीएम गहलोत को राज्य के किसानों की नहीं अपने बेटे की चिंता है। उनको खेलों की चिंता होती तो बेटे को कुश्ती, कबड्डी, खोखो जैसे संघ का अध्यक्ष बनवाते।

मंडावा, झुंझुनू।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ( Satish Punia ) ने एक बार फिर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ( Ashok Gehlot ) पर निशाना साधा है। मंडावा ( Mandawa ) में हुए बूथ कार्यकता सम्मेलन में पूनिया ने कहा कि सीएम गहलोत को राज्य के किसानों की नहीं अपने बेटे ( Vaibhav Gehlot ) की चिंता है। उनको खेलों की चिंता होती तो बेटे को कुश्ती, कबड्डी, खोखो जैसे संघ का अध्यक्ष बनवाते। आरसीए का अध्यक्ष इसलिए बनवाया है क्योंकि यह मलाईदार संस्था है।

पूनिया ने कहा कि कांग्रेस ने सरकार बनने से पहले किसानों का ऋण माफ करने व बेरोजगारों को भत्ता देने का वादा किया था, लेकिन किसानों और बेरोजगार नौजवान के साथ धोखा हुआ है। इस दौरान चूरू विधायक राजेंद्र राठौड़, सांसद नरेंद्र खींचड़ और भाजपा प्रत्याशी सुशीला सीगड़ा ने भी सम्बोधित किया।

राठौड़-खींचड़ ने की वोट अपील
चूरू विधायक राजेन्द्र राठौड़ ने कहा कि मंडावा में भाजपा की जीत से सांसद नरेन्द्र खींचड़ का दिल्ली में कद व मान बढ़ेगा। सम्मेलन में सांसद नरेन्द्र कुमार खींचड़ ने कहा कि भाजपा की जीत हर हाल में होनी चाहिए। यह उनकी प्रतिष्ठा का सवाल है।

'सभी को साथ लेकर चलूंगी': सीगड़ा
भाजपा प्रत्याशी सुशीला सीगड़ा ने कहा कि से सभी को साथ लेकर चलेंगी। कांग्रेस के कुशासन से मुक्ति दिलाकर यहां कमल खिलाएं। भाजपा जिलाध्यक्ष पवन मावंडिया ने स्वागत भाषण दिया।

मंड़ावा उपचुनाव: भाजपा-कांग्रेस के बीच कांटे की टक्कर

राजस्थान में झुंझुनू जिले की मंड़ावा विधानसभा सीट पर 21 अक्टूबर को होने वाले उपचुनाव में सत्तारूढ़ कांग्रेस पार्टी एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बीच कांटे की टक्कर है। मंडावा विधानसभा सीट पर गत विधानसभा चुनाव में भाजपा टिकट पर जीत कर विधायक बने नरेन्द्र कुमार खीचड़ के झुंझुनू से सांसद निर्वाचित होने के कारण उपचुनाव हो रहे हैं।

इस सीट से गत विधानसभा चुनाव में भाजपा टिकट पर पहली बार प्रत्याशी चुनाव जीत पाया था। अत: भाजपा चाहती है कि उसकी जीत कायम रहे। इसके लिए भाजपा ने झुंझुनू पंचायत समिति की तीसरी बार कांग्रेस के टिकट पर प्रधान बनी सुशीला सीगड़ा को टिकट दिया है, जबकि कांग्रेस ने गत चुनाव में मात्र 2346 मतो से पराजित पूर्व विधायक रीटा चौधरी को टिकट देकर फिर से दाव खेला है। चुनावी मैदान में हालांकि यहां से कुल नौ प्रत्याशी अपना भाग्य अजमा रहे है लेकिन मुख्य मुकाबला कांग्रेस एवं भाजपा के मध्य ही होगा।