स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

दुल्हन को ला रहे दूल्हे के जीजा की हादसे में मौत

Gunjan Shekhawat

Publish: Nov 13, 2019 11:51 AM | Updated: Nov 13, 2019 11:51 AM

Jhunjhunu

jhunjhunu news: मुकुंदगढ़. कस्बे में बाइपास रोड पर सोमवार देर रात हुए सड़क हादसे में घायल हुए दूल्हे के जीजा की झुंझुनूूं से जयपुर ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। थानाप्रभारी रामस्वरूप बराला ने बताया कि हादसे में घायल हुए गांव लांबा गोठड़ा निवासी विकास जाट (30) की हालत गंभीर होने पर रात को झुंझुनंू से जयपुर रैफर कर दिया गया। रास्ते में रींगस के निकट उसने दम तोड़ दिया।

मुकुंदगढ़. कस्बे में बाइपास रोड पर सोमवार देर रात हुए सड़क हादसे में घायल हुए दूल्हे के जीजा की झुंझुनूूं से जयपुर ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। थानाप्रभारी रामस्वरूप बराला ने बताया कि हादसे में घायल हुए गांव लांबा गोठड़ा निवासी विकास जाट (30) की हालत गंभीर होने पर रात को झुंझुनंू से जयपुर रैफर कर दिया गया। रास्ते में रींगस के निकट उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मंगलवार को झुंझुनूं अस्पताल में पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया। गौरतलब है कि सोमवार देर रात बाइपास पर अजीतपुरा-घोड़ीवारा के बीच झुंझुनूं से आ रही एक स्कॉर्पियो गाड़ी सड़क पर मृत पड़ी गाय से टकराकर अनियंत्रित होने के बाद डिवाइडर को पार कर सड़क की दूसरी ओर जाकर सामने से आ रही कार से टकरा गई। हादसे में गांव मोहब्बतसरी निवासी संजीव,पूजा, बंटी, लांबा निवासी विकास, सीकर निवासी बजरंग लाल, मनीष, मदनलाल व करणसर निवासी कुलदीप घायल हो गए।सभी घायलों को 108 एंबुलैंस व निजी वाहनों से झुंझुनूं के बीडीके अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां से संजीव,पूजा विकास, कुलदीप,बजरंगलाल व मनीष को देर रात जयपुर रैफर कर दिया गया।


फेरमोहड़े कर वापस लौटते समय हुआ हादसा


मृतक लांबा गोठड़ा निवासी विकास हादसे में घायल हुए मोहब्बतरी निवासी दूल्हे संजीव का जीजा था। संजीव व पूजा की शादी 10 नवंबर को ही हुई थी। सोमवार रात को ये फेरमोहड़े कर वापस लौट रहे थे। इसी दौरान यह हादसा हो गया। इसके बाद शादी की खुशियां मातम में बदल गई। गांव मोहब्बतसरी में दिनभर हादसे की चर्चा रही।

बाइक चुरा ले गए


उदयपुरवाटी. पुलिस थाने में बाइक चुराकर ले जाने का मामला दर्ज हुआ है। अण्टाहाला नवलगढ़ निवासी बाबूलाल ने रिपोर्ट दी कि वह आठ नवम्बर को उदयपुरवाटी आया था कि शाम को घुमचक्कर के निकट सड़क किनारे मोटरसाइकिल खड़ी करके हॉटल पर चाय पीने लग गया। जब वह लौटा तो मोटरसाइकिल गायब थी।

[MORE_ADVERTISE1]