स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

किसी को कुछ भी बताया तो तेरी फोटो वायरल कर दूंगा

rajesh sharma

Publish: Oct 08, 2019 22:46 PM | Updated: Oct 08, 2019 22:46 PM

Jhunjhunu

राजस्थान के झुंझुनूं जिले के एक गांव की बालिका ने गांव के ही एक युवक पर घर में घुसकर बलात्कार का मामला दर्ज करवाया है। साथ ही आरोप लगाया है कि आरोपी ने बलात्कार के बाद अश्लील फोटो भी खींच लिए, अब वह फोटो वायरल करने की धमकी दे रहा है।


मण्ड्रेला. राजस्थान के झुंझुनूं जिले के एक गांव की बालिका ने गांव के ही एक युवक पर घर में घुसकर बलात्कार का मामला दर्ज करवाया है। साथ ही आरोप लगाया है कि आरोपी ने बलात्कार के बाद अश्लील फोटो भी खींच लिए, अब वह फोटो वायरल करने की धमकी दे रहा है।
थानाधिकारी राकेश कुमार मीणा ने बताया कि एक गांव की बालिका ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि धत्तरवाला का युवक अनूप कुमार जाट स्कूल आते जाते उसका पीछा किया करता था। 23 अगस्त के दिन पीडि़ता के माता पिता मजदूरी करने गए हुए थे। पीडि़ता को घर में अकेला पाकर आरोपित युवक ने घर में घुसकर जबरन बलात्कार कर पीडि़ता के अश्लील फोटो खींच लिए। डर के मारे युवती ने घर में नहीं बताया। इसका फायदा उठाकर आरोपित युवक ने पीडि़ता पर फिर से संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा। परेशान होकर पीडि़ता ने उक्त घटना की जानकारी घर वालों को दी। जिस पर परिजनों ने मामला दर्ज करवा दिया।

शादी के 19 माह बाद विवाहिता की मौत
गुढ़ागौडज़ी. बड़ागांव की एक विवाहिता की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार मृतका के पिता बजावा निवासी बिशनसिंह ने रिपोर्ट दी है कि उसकी पुत्री निर्मला कंवर (25) की शादी 19 महीने पहले बड़ागांव निवासी दीपेंद्र सिंह के साथ की थी। सोमवार सुबह अचानक वह बीमार हो गई। तबियत ज्यादा खराब होने की वजह से ससुराल वाले उसे जयपुर ले गए। मगर रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। मामले की जांच उदयपुरवाटी एसडीएम कर रहे हैं।
बुहाना. पुलिस में चोरी से बाजरे की फसल काट ले जाने की प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। पुलिस ने बताया कि कस्बे के वार्ड बारह के रहने वाले जीताराम मेघवाल ने प्राथमिकी दर्ज कराई है कि उसके खेत में खड़े बाजरे की फसल को इसी गांव का बिजेन्द्र काट ले गया।

हत्या का आरोपी गिरफ्तार
बुहाना. भालोठ गांव के बलबीर सिंह की हत्या के आरोप में पचेरीकलां पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपित को मंगलवार को कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया। थाना प्रभारी भरतलाल मीणा ने बताया कि बलबीर सिंह हत्याकांड में नामजद आरोपित बनवारीलाल को गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में आरोपित महिला सदाकौर को पूर्व में गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था। मामले में अब तक कुल दो गिरफ्तारी हो चुकी है। अन्य नामजद आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिश डाली जा रही है।
विक्रम ङ्क्षसह पुलिस पकड़ से दूर
भालोठ गांव के बलबीर सिंह की गोली मारकर हत्या करने के फरार आरोपित सेवानिवृत सैनिक विक्रम सिंह एवं अन्य नामजद आरोपितों के बारे में पुलिस की स्पेशल टीम को कोई सुराग नहीं लग पाया है। पुलिस की स्पेशल टीम ने मंगलवार को हरियाणा के नोरंग का बास, ढाणा, नांगल सिरोही में विक्रम सिंह के रिश्तेदारों के घर पर दबिश डाली। दबिश के दौरान आरोपितों के बारे में कोई जानकारी हाथ नहीं लग पाई। आरोपित विक्रम सिंह उपचार के दौरान झुंझुनूं के बीडीके अस्पताल से फरार हो गया था।
बगड़. पुलिस थाने में एक व्यक्ति ने अज्ञात बाइक चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है। एसएचओ इंद्रप्रकाश यादव ने बताया कि संदीप राजपूत काली पहाड़ी निवासी ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि कालीपहाड़ी में समसपुर रोड पर उनका खेत है। जहां पर मेरे चाचा सुरेन्द्र सिंह व जितेन्द्र सिंह काम करके सड़क पर आए । सड़क पर एक अज्ञात बाइक चालक ने तेज गति व लापरवाही से बाइक चलाकर उनके टक्कर मार दी।
टक्कर लगने से दोनों घायलों को बीडीके में भर्ती करवाया। जहंां सुरेन्द्र को छुट्टी दे दी गई व जितेंद्र की हालत गंभीर होने पर जयपुर रैफर किया। जहां ईलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।