स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पुलिस को चैलेंज कर ज्वैलर को गोली मारकर लूट करने वाला बदमाश योगेश व उसके साथी पुलिस पकड़ से दूर

Jitendra Kumar Yogi

Publish: Sep 19, 2019 12:43 PM | Updated: Sep 19, 2019 12:43 PM

Jhunjhunu

झुंझुनूं. माननगर स्थित प्रकाश ज्वैलर्स से रविवार को दिनदहाड़े गहने लूटने व व्यापारी जतिन सोनी उर्फ बाइसराम के गोली मारने के आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए गठित पुलिस टीमों ने हरियाणा व जयपुर में दबिश दी। सीओ सिटी लोकेंद्र दादरवाल ने बताया कि आरोपितों की तलाश में टीमों ने कई संदिग्धों को साथ लेकर बुधवार को हरियाणा व जयपुर में आरोपितों के कई ठिकानों पर दबिश दी। आरोपितों के खिलाफ पुलिस को अहम सुराग मिले हैं। परंतु अभी बदमाश योगेश चारणवासी व उसके अन्य साथी पुलिस पकड़ से दूर हैं। गौरतलब है कि माननगर में सोने चांदी की दुकान लूटने वाले आरोपित चार से ज्यादा हो सकते हैं। मुख्य आरोपी योगेश चारणवासी, जिंद का सोनू व एक अन्य ने दुकान में घुसकर लूट की। चौथा आरोपी आबूसर का अंकित उर्फ मि_ू जाट बोलेरो जीप में बैठा रहा। जबकि योगेश के दो साथी उनको एस्कोर्ट कर रहे थे। पुलिस की छह टीम उनको तलाश कर रही है। इधर, आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं होने से सर्राफा व्यापारियों में खासी नाराजगी है। सर्राफा व्यापार मंडल अध्यक्ष सुभाष कड़ेल ने बताया कि इस संबंध में गुरुवार सुबह सफेदी माता मंदिर के पास बैठक कर आगे की रणनीति बनाई गई है।


जतिन की किडऩी में खराबी
जतिन के हाल पूछने गए एमडी चौबदार ने बताया जतिन की हालत में मंगलवार को सुधार हुआ था, लेकिन बुधवार को उसकी किडनी में भी इंफेक्शन हो गया।डायलेसिस किया जा रहा है।

कलक्ट्रेट के सामने से कैंपर गाड़ी चोरी
कलक्ट्रेट के सामने बुधवार दोपहर को एक कैंपर गाड़ी चोरी हो गई। कोतवाली पुलिस के अनुसार गाड़ी मालिक मालसर निवासी सुमेर मांडिया कोर्ट के सामने गाड़ी खड़ी कर अंदर गया था कि वापस आया तो गाड़ी नदारद मिली। घटना के बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले।