स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

ओएमजी! झुंझुनूं में जीवन देने वाले पिता के कर दिए दो टुकड़े

rajesh sharma

Publish: Aug 09, 2019 23:56 PM | Updated: Aug 09, 2019 23:56 PM

Jhunjhunu

शुक्रवार को नितड़ों की ढाणी (भोड़की) निवासी श्योमाल घर में चारपाई पर बैठा था। इस दौरान हाथ में गंडासा लेकर उसका छोटा बेटा छोटेलाल आया और श्योमाल के गर्दन पर गंडासे से कई बार वार किए। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पिता की हत्या करके आरोपी छोटेलाल मौके से भाग गया। घटना के बाद भोड़की गांव में सनसनी फैल गई।

 

उदयपुरवाटी/गुढागौडज़ी. इलाके के भोड़की गांव के निकट नितड़ों की ढाणी में शुक्रवार को एक बेटे ने अपने 82 साल के पिता की गंडासे से वार कर हत्या कर दी। वार इतने तेज थे कि श्योमाल की गर्दन धड़ से अलग हो गई। पुलिस के अनुसार शुक्रवार को नितड़ों की ढाणी (भोड़की) निवासी श्योमाल घर में चारपाई पर बैठा था। इस दौरान हाथ में गंडासा लेकर उसका छोटा बेटा छोटेलाल आया और श्योमाल के गर्दन पर गंडासे से कई बार वार किए। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पिता की हत्या करके आरोपी छोटेलाल मौके से भाग गया। घटना के बाद भोड़की गांव में सनसनी फैल गई। जानकारी मिलने पर मौके लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर गुढागौडज़ी थानाधिकारी हरदयाल सिंह मौके पर पहुंचे और परिजनों से घटना की जानकारी लेते हुए आरोपी पकडऩे के लिए नाकाबंदी करवाई। नाकाबंदी करके आरोपी को दबोच लिया गया। गुढागौडज़ी अस्पताल की मोर्चरी पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।

मानसिक रूप से बीमार
घटना के दौरान घर की महिलाओं से उसे रोकने का प्रयास भी किया। लेकिन वह रुका नहीं और अपने पिता श्योमाल की बेरहमी से हत्या कर दी। आरोपी मानसिक रूप से बीमार भी बताया जा रहा है।

छोटी सी बात पर कर दी हत्या
पूछताछ में सामने आया है कि घर में श्योमाल व आरोपी छोटेलाल के बीच किसी बात लेकर हल्का विवाद हो गया था।जिस पर गुस्से में आकर आरोपी छोटेलाल गंडासा लेकर आया और श्योमाल की गर्दन काट दी। श्योमाल की हत्या के बाद उसके बड़े बेटे हरिराम ने हत्या का मामला दर्ज करवाया है।श्योमाल के चार बेटे व एक बेटी है। आरोपी छोटेलाल खेती का कार्य करता है। उसके भी दो बच्चे हैं।

चिड़ावा. सूरजगढ़ बाइपास तिराहा पर शुक्रवार को सड़क हादसे में बाइक सवार घायल हो गया। जिसे गंभीर हालत में जयपुर रैफर किया गया। जहां रास्ते में उसकी मौत हो गई। जानकारी के अनुसार तोला सेही निवासी राजवीर सिंह अपनी बाइक से जा रहा था। बाइपास तिराहे पर अचानक बाइक के आगे सांड आ गया। जिससे बाइक अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में बाइक सवार राजवीर गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे एंबुलैंस 104 के चालक अनिल बसेरा ने राजकीय अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉ.जितेंद्र यादव व डॉ.मनोज जानू ने प्राथमिक उपचार किया। घायल की हालत गंभीर होने पर झुंझुनूं रैफर कर दिया गया। बाद में जयपुर ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई।