स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

झुंझुनूं क्राइम न्यूज - गोठड़ा से पहले हरियाणा के नांगल चौधरी में एटीएम तोडऩे का प्रयास किया

Datar singh Shekhawat

Publish: Nov 07, 2019 11:56 AM | Updated: Nov 07, 2019 11:56 AM

Jhunjhunu

खेतड़ीनगर. गोठडा़ में सोमवार रात को एटीएम काट कर रुपए चुराने वाले आरोपियों का बुधवार को दूसरे दिन भी सुराग नहीं लगा।

झुंझुनूं क्राइम न्यूज

गोठड़ा से पहले हरियाणा के नांगल चौधरी में एटीएम तोडऩे का प्रयास किया
खेतड़ीनगर. गोठडा़ में सोमवार रात को एटीएम काट कर रुपए चुराने वाले आरोपियों का बुधवार को दूसरे दिन भी सुराग नहीं लगा। चोरों की धरपकड़ के लिए पुलिस दो टीमें गठित कर सम्भावित जगहों पर दबिश दे रही है। थानाधिकारी किरण सिंह यादव ने बताया कि आरोपियों ने गोठड़ा एटीएम में चोरी करने से पहले हरियाणा में नांगल चौधरी में एक एटीएम में भी चोरी करने की कोशिश की । लेकिन उसी दौरान एटीएम पर एक व्यक्ति रुपए निकालने आ गया। जिससे आरोपी एटीएम से रुपए चुराने में विफल हो गए। जिसके बाद आरोपी गोठड़ा के एटीएम में वारदात को अंजाम देने में सफल हो गए। डीएसपी मोहम्मद अयुब के नेतृत्व में पुलिस की दो टीमें थानाधिकारी किरण सिंह यादव एवं झुंझुनूं स्पेशल टीम इंचार्ज वीरेंद्र सिंह यादव के नेतृत्व में गठित कर आरोपियों को पकडने में लगी हुई है। संभवतया मेवात इलाके के चोरों की करतूत हो सकती है पुलिस उस एंगल पर भी काम कर रही है।
मानोता की तरफ भागे
एटीएम को काटकर रुपये चोरी करके गोठड़ा बाइपास से होते हुए आरोपी मानौता की तरफ से निकल गए। मानौता बाइपास पर स्थित शराब ठेके के सीसीटीवी कैमरे में भी आरोपियों की गाड़ी दिखाई दी। जांच में गोठड़ा के एटीएम के कर्मचारियों की भी लापरवाही सामने आई। एटीएम में लगे कैमरे की हार्ड ***** जनवरी में भरने के बाद तब से कैमरे में रिकार्डिंंग नहीं हो रही। एटीएम अधिकारी देवकिशन प्रजापत ने बताया कि जनवरी से हार्ड डिश भरी हुई थी। जिसको खाली करना था। लेकिन कर्मचारियों ने इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया। जिसके कारण सीसी टीवी कैमरे में कोई भी रिकॉर्डिग नहीं हो सकी। जबकी आरोपियों ने सीसी टीवी कैमरे पर स्प्रे करके रिकार्डिग बंद करने व केबल के तार भी काटे थे।
झुंझुनूं में रोड नंबर एक पर बस ने वारिसपुरा के युवक को कुचला

11 वीं में पढ़ता था
झुंझुनूं. शहर के रोडवेज बस स्टैंड के पास स्थित रोड नंबर एक पर टीबड़ेवाला मार्केट के पास रोडवेज बस ने स्कूटी सवार युवक को कुचल दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
जानकारी के अनुसार वारिशपुरा का निवासी ऋषभ महला झुंझुनूं में अपने एक रिश्तेदार से मिलकर गांव जा रहा था। इस दौरान टीबड़ेवाल मार्केट के पास रोडवेज बस ने टक्कर मार दी। जिससे वह नीचे गिर गया। इस दौरान बस युवक के ऊपर से बस गुजर गई। युवक का सिर हैलमेट सहित चिपक गया। घटना स्थल पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई। उसे बीडीके अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर किया। शव मोर्चरी में रखवाया गया है। ऋषभ दो भाइयों में छोटा था, वह 11वीं कक्षा में पढ़ रहा था।

बड़ागांव में तेज रफ्तार गाड़ी नेे कार व बाइक को मारी टक्कर, कई घायल
गुढागौडज़ी. स्टेट हाइवे 37 पर बड़ागांव के कॉलेज बस स्टैंड पर बुधवार देर शाम झुंझुनूं की तरफ से तेज रफ्तार से आ रही सवारी गाड़ी अनियंत्रित होकर तीन - चार वाहनों को टक्कर मारने के बाद पलट गई। स्थानीय लोगों ने बताया कि झुंझुनूं की ओर से तेज रफ्तार से आ रही सवारी गाड़ी स्टैंड पर भीड़ को देखकर बेकाबू हो गई। जिसके बाद वही स्टैंड पर एक अन्य कार, बाइक तथा वहीं लगे एकठेले को टक्कर मार दी। हादसे में 11 लोग घायल हो गए।
जानकारी के अनुसार सवारी गाड़ी में महिला समेत 9 सवारी बैठी थी। टक्कर में स्वीफट कार के चालक व बाइक चालक मुबारिक अली की हालत ज्यादा गंभीर होने के कारण मौके से ही उन्हें बीडीके अस्पताल झुंझुनूं के लिए रैफर कर दिया गया।
सवारी गाड़ी में अग्रवाल समाज के लोग दिल्ली के रहने वाले थे जो कि खाटूश्याम ,सालासर के दर्शन के बाद रीगंस लौट रहे थे। बड़ागांव के सीएचसी अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद सीमा,वंदना, मदनप्रकाश ,ईसानत, इंदू गुप्ता सहित अन्य लोगों को प्राथमिक उपचार कर झुंझुनूं बीडीके अस्पताल भेज दिया गया।

बंधी मांगने के आरोपित से मोबाइल बरामद
बुहाना. सिंघाना गांव के व्यापारी से बंधी मांगने एवं जान से मारने की धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार बुहाना पंचायत समिति के मुरादपुर गांव निवासी सुखवेन्द्र को पुलिस ने बुधवार को कोर्ट में पेश करके एक दिन के रिमांड पर लिया है। आरोपित सुखवेन्द्र ने व्यापारी से बंधी मांगने के लिए बीकानेर के पवनपुरी कॉलोनी से मोबाइल पर फोन करके धमकी दी थी। पुलिस ने आरोपित से धमकी देने में प्रयुक्त मोबाइल को बरामद कर लिया है। आरोपित ने धमकी देने वाले मोबाइल को अपने घर मुरादपुर में छिपा कर रखा हुआ था। आरोपित ने पुलिस पूछताछ में स्वीकार किया है कि उसने घटना की रात को शराब पीकर व्यापारी को फोन किया था। आरोपित ने पुलिस को बताया कि खेतड़ी जेल में बंद सांतडिया के उमेश कुमार को बंधी देने की जानकारी मिलने के बाद फोन किया था। घटना के बाद आरोपित ने अपने परिजनों को व्यापारी के पास राजीनामा करने के लिए भेजा था। आरोपित को पुलिस गुरुवार को कोर्ट में पेश करेगी।
भोजासर में विवाहिता ने फांसी लगा दी जान
मंडावा. गांव भोजासर में बुधवार को एक विवाहिता नीलम ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। एएसआई हरदयाल सिंह ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर विवाहिता नीलम मीणा (29)के शव को नीचे उतारा। परिजनों ने बताया कि नीलम का ससुर प्यारेलाल मीणा गांव की स्कूल में प्रधानाचार्य है। वह ड्यूटी पर गया था। पति कृष्ण कुमार की गांव में ई मित्र की दुकान है। वह दुकान कार्य करने गया था। अन्य परिजन पड़ौस में मिलने गए थे। पीछे से नीलम ने घर में फांसी लगाकर जान दे दी। पुिलस शव को पास्टमार्टम कराने के लिए शव मंडावा अस्पताल लेकर आएं। जहां शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। नीलम का पीहर राजावास (गौरिया) सीकर है। मृतका की शादी 16 जनवरी 2013 में हुई थी। उसके एक पुत्र व एक पुत्री है। पुलिस ने बताया कि मृतका के पीहर पक्ष के लोग आने के बाद गुरुवार को पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।
जेजूसर में तीन ट्रांसफार्मर चोरी
मुकुंदगढ़. थाना क्षेत्र के गांव जेजूसर से अज्ञात चोर विद्युत निगम के तीन ट्रांसफार्मर चोरी कर ले गए। पुलिस के अनुसार सोटवारा जेइएन रवि महला ने रिपोर्ट में बताया कि चार नवंबर की रात अज्ञात चोर गांव जेजूसर से निगम के तीन थ्री फैस ट्रांसफार्मर चोरी कर ले गए।


खीर में नशीला पदार्थ खिलाकर बलात्कार किया, अब फोटो देखाकर ऐंठ रहा रुपए
नवलगढ़. बलात्कार का मामला पुलिस थाने में दर्ज करवाया गया है। पुलिस के अनुसार एक महिला ने रिपोर्ट में बताया कि वह खेत में अपने मकान में रहती है। उसके नजदीक ही एक दूसरे घर में एक महिला रहती है। पीडि़ता ने बताया कि छह माह पूर्व उसको फोन कर उसकी लडक़ी को अपने घर बुलवाया। उसकी लडक़ी उसके घर गई। वहां पर जेठी निवासी विकास भी मौजूद था। आरोपितों ने खीर में नशीला पदार्थ मिलाकर उसकी लडक़ी को खिला दिया।बेहोश होने पर उसकी लडक़ी की अश्लील फोटो खींच ली। आरोपित विकास ने उसकी लडक़ी के साथ बलात्कार किया। उसके बाद आरोपित उससे अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देते हुए रुपए ऐंंठने लगा।

देलसर खुर्द के कुएं में मिला शव
नवलगढ़. गांव देलसर खुर्दके जोहड़ में स्थित पुराने कुए में बुधवार को एक व्यक्ति का शव मिला है। शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से शव को बाहर निकलवाया। जानकारी के अनुसार बुधवार को कुए में से दुर्गंध आने पर इसकी जानकारी ग्रामीणों ने पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से शव को बाहर निकलवाया। शव करीब तीन-चार दिन पुराना बताया जा रहा है। पुलिस ने शव को कस्बे के राजकीय सामान्य चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया है। समाचार लिखे जाने तक शव की पहचान नहीं हो सकी है। मृतक की उम्र 40 से 50 वर्ष के बीच बताई जा रही है।

पेड़ से गिरने पर युवक की मौत
मुकुंदगढ़. थाना क्षेत्र के गांव ढिगाल में पेड़ से गिरने पर एक युवक की मौत हो गई।
थानाप्रभारी रामस्वरूप बराला ने बताया कि गांव ढिगाल निवासी मनोज मीणा (27 ) मंगलवार शाम को खेजड़ी के पेड़ पर चढकर छंगाई कर रहा था।
इस दौरान पैर फिसलकर नीचे गिरने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजन उसको झुंझुनूं के बीडीके अस्पताल लेकर गए। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बुधवार को पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया। मृतक के भाई विनोद कुमार की रिपोर्ट पर पुलिस ने मर्ग दर्ज की है।

[MORE_ADVERTISE1]झुंझुनूं क्राइम न्यूज - गोठड़ा से पहले हरियाणा के नांगल चौधरी में एटीएम तोडऩे का प्रयास किया[MORE_ADVERTISE2]