स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

प्राचार्य सामोता को एपीओ करने पर विद्यार्थियों ने किया प्रदर्शन

Datar singh Shekhawat

Publish: Nov 06, 2019 12:06 PM | Updated: Nov 06, 2019 12:06 PM

Jhunjhunu

उदयपुरवाटी. राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के प्राचार्य ताराचंद सामोता को एपीओ करने के विरोध में मंगलवार को विद्यालय के छात्र छात्राओं ने प्रदर्शन किया। स्कूल खुलते ही छात्र छात्राओं ने विरोध जताते हुए स्कूल के ताला लगा दिया।

प्राचार्य सामोता को एपीओ करने पर विद्यार्थियों ने किया प्रदर्शन
उदयपुरवाटी. राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के प्राचार्य ताराचंद सामोता को एपीओ करने के विरोध में मंगलवार को विद्यालय के छात्र छात्राओं ने प्रदर्शन किया। स्कूल खुलते ही छात्र छात्राओं ने विरोध जताते हुए स्कूल के ताला लगा दिया। स्कूल को ताला लगाकर विरोध प्रदर्शन करते हुए प्राचार्य का एपीओ आदेश रद्द करने की मांग करने लगे।
दौरान विरोध प्रदर्शन करने वाले कुछ छात्र आम रास्ते में बैठ गए और रास्ता रोक दिया। सूचना पर सीआई भगवान सहाय मीणा मौके पर पहुंचे और रास्ता खुलवाया। स्कूल के ताला लगाने की सूचना पर सीबीओ कालूराम रैगर, बीईईओ नाहर सिंह भी मौके पहुंचे। विद्यालय के अध्यापकों के साथ मौके पहुंचे अधिकारियों ने छात्र छात्राओं को स्कूल का ताला खोलने के लिए समझाइस की। लेकिन छात्र छात्राएं प्राचार्य का एपीओ आदेश रद्द करने की मांग पर अड़े रहे।
दोपहर तक अधिकतर छात्र छात्राएं घर चले गए। लेकिन कुछ छात्र छात्राएं स्कूल के गेट के सामने बैठे रहे। इस दौरान छात्र छात्राओं की मांग का समर्थन करने के लिए अंकित ओलखा, बसंत चौधरी, सुरेश चौधरी, विद्याधर ओलखा आदि भी मौके पर पहुंचे। समाचार लिखे जाने तक शाम पांच बजे तक दस से पन्द्रह छात्र छात्राएं स्कूल के गेट के सामने बैठे रहे। मौके पर दिनभर पुलिस जाप्ता भी मौजूद रहा।

[MORE_ADVERTISE1]प्राचार्य सामोता को एपीओ करने पर विद्यार्थियों ने किया प्रदर्शन[MORE_ADVERTISE2]