स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

घाटे में चल रही निम्बाहेड़ा व शाहपुरा की बसें बंद

Gunjan Shekhawat

Publish: Oct 16, 2019 12:18 PM | Updated: Oct 16, 2019 12:18 PM

Jhunjhunu

jhunjhnu news: झुंझुनूं. रोडवेज प्रशासन की ओर से घाटे को दूर करने के लिए नई-नई पहल की जा रही है। अब रोडवेज प्रशासन ने घाटा बढऩे के कारण प्रतिदिन मिलने वाले किलोमीटर के लक्ष्य में कमी करने का निर्णय किया है। अक्टूबर माह में झुंझुनूं डिपो में का प्रतिदिन संचालन का लक्ष्य 37 हजार 153 किलोमीटर है। इसमें 1288 किमी प्रतिदिन कम करने के निर्देश जारी किए गए हैं। जिसके चलते कुछ बसों का संचालन तय किलोमीटर से कम चलाने का निर्णय किया है। झुंझुनंू डिपो से झुंझुनूं से उदयपुरवाटी होते हुए शाहपुरा जाने वाली बस

झुंझुनूं. रोडवेज प्रशासन की ओर से घाटे को दूर करने के लिए नई-नई पहल की जा रही है। अब रोडवेज प्रशासन ने घाटा बढऩे के कारण प्रतिदिन मिलने वाले किलोमीटर के लक्ष्य में कमी करने का निर्णय किया है। अक्टूबर माह में झुंझुनूं डिपो में का प्रतिदिन संचालन का लक्ष्य 37 हजार 153 किलोमीटर है। इसमें 1288 किमी प्रतिदिन कम करने के निर्देश जारी किए गए हैं। जिसके चलते कुछ बसों का संचालन तय किलोमीटर से कम चलाने का निर्णय किया है। झुंझुनंू डिपो से झुंझुनूं से उदयपुरवाटी होते हुए शाहपुरा जाने वाली बस को बंद कर दिया गया है। वहीं पिलानी से निम्बाहेड़ा तक चलने वाली बस का संचालन निम्बाहेड़ा की बजाए जयपुर तक कर दिया गया है। वहीं रोडवेज प्रशासन ने कम आय देने वाली बसों का समय बदलने का भी निर्णय किया है। जानकारी के अनुसार जयपुर-पिलानी मार्ग पर कुछ बसों के समय में भी परिवर्तन किया जाएगा। अधिकारियों के अनुसार वर्तमान में चल रही बसों में यात्री भार कम आ रहा है। जिसके चलते उनके समय में परिवर्तन किया जाएगा।

इनका कहना है...
झुंझुनूं डिपो को इस माह का लक्ष्य प्रतिदिन 37 हजार 153 किलोमीटर बस संचालन का है। जिसमें से 1288 किलोमीटर कम किए गए हैं।
वासुदेव शर्मा, मुख्य प्रबंधक, रोडवेज डिपो, झुंझुनूं.

तीन ट्रकों पर लगाया 64 लाख रुपए का जुर्माना
झुंझुनूं. राज्य जीएसटी एंटी इवेजन टीम ने कार्रवाई कर तीन ट्रकों पर 64 लाख रुपए का जुर्माना लगाया है। उपायुक्त सुनील मील ने बताया कि पिछले दिनों एक पान मसाला से लदे ट्रक को जीएसटी चोरी की आशंका पर सरदारशहर पुलिस थाने में खड़ा किया गया था। जांच के दौरान ट्रक में माल कर चोरी का पाए जाने पर 46 लाख का जुर्माना वसूला गया। इसी प्रकार दिल्ली से परचुनी माल परिवहनित कर रहे ट्रक को जांच के लिए कर भवन मे खड़ा किया गया था। कर चोरी प्रमाणित होने पर छह लाख रुपए का जुर्माना वसूला गया। वहीं एक अन्य परचूनी माल के ट्रक पर कार्रवाई कर 12 लाख रुपए का जुर्माना आरोपित किया गया है। इसके अलावा पाइप लदे दो ट्रकों को भी जीएसटी चोरी के चलते खड़ा किया गया है।