स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

धोलाखेड़ा के पास कार में लगी आग, चालक ने कूदकर बचाई जान

Gunjan Shekhawat

Publish: Oct 10, 2019 12:22 PM | Updated: Oct 10, 2019 12:22 PM

Jhunjhunu

jhunjhunu news: उदयपुरवाटी. धोलाखेड़ा के पास एक चलती कार में अचानक आग लग गई। कार चालक ने गाड़ी में आग लगने पर बाहर निकल अपनी जान बचाई। लेकिन कार देखते ही देखते जलकर राख हो गई। जानकारी के अनुसार गुढागौडज़ी निवासी राकेश स्वामी सुबह चार बजे जमवाय माता से अपने परिचित को गाड़ी से धोलाखेड़ा छोडऩे के लिए आया था। तभी अचानक गाड़ी से धुवां निकलने लगा तो चालक ने गाड़ी रोक कर बाहर निकला और अपनी जान बचाई। इस दौरान देखते ही देखते गाड़ी जलकर खाक हो

उदयपुरवाटी. धोलाखेड़ा के पास एक चलती कार में अचानक आग लग गई। कार चालक ने गाड़ी में आग लगने पर बाहर निकल अपनी जान बचाई। लेकिन कार देखते ही देखते जलकर राख हो गई। जानकारी के अनुसार गुढागौडज़ी निवासी राकेश स्वामी सुबह चार बजे जमवाय माता से अपने परिचित को गाड़ी से धोलाखेड़ा छोडऩे के लिए आया था। इस दौरान वह अपने परिचित को धोलाखेड़ा छोड़कर वापस जा रहा था। तभी अचानक गाड़ी से धुवां निकलने लगा तो चालक ने गाड़ी रोक कर बाहर निकला और अपनी जान बचाई। इस दौरान देखते ही देखते गाड़ी जलकर खाक हो गई।

पूरे राज्य से बेरोजगार तेतरा गांव पहुंचे, सरकार को दिया दो दिन का अल्टीमेटम
मंडावा. झुंझुनूं रोड पर तेतरा बस स्टेंड पर राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ ने बुधवार को 15 सूत्री मांगों को लेकर सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। यहां मंडावा, झुंझुनूं सहित अन्य जिलों से आए सैकड़ों बेरोजगार युवक युवतियों ने प्रदेशाध्यक्ष उपेन यादव की अध्क्षता सभा की। सभा में वक्ताओं ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने बेरोजगारों के साथ वादाखिलाफी करके धोखा किया है। तत्पश्चात बेरोजगार संघ ने पूर्व विधायक रीटा चौधरी, नवलगढ़ विधायक डॉ राजकुमार शर्मा व सूरजगढ़ के पूर्व विधायक श्रवण कुमार को ज्ञापन सौंपा।वार्ता में रीटा चौधरी ने आश्वासन देते हुए कहा कि वह संघ के साथ है और दो दिन में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व संघ के प्रतिनिधि मंडल के मध्य वार्ता करवा दूंगी। महासंघ के प्रदेशाध्यक्ष उपेन यादव ने अल्टीमेटम देते हुए कहा कि दो दिन में वार्ता नहीं होती है तो विरोध प्रदर्शन तेज करेंगे।

अथर्ववेद परायण महायज्ञ 30 से
पिलानी. तालाब पार्क स्थित आर्य समाज मन्दिर में आर्य समाज की ओर से अथर्ववेद परायण महायज्ञ का आयोजन 30 अक्टूबर से किया जा रहा है। आयोजन की घोषणा आर्य समाज के पदाधिकारियों ने एक बैठक कर की है। बैठक के बाद समाज के विजय कुमार शास्त्री ने बताया कि महायज्ञ का आयोजन 30 अक्टूबर से तीन नवम्बर तक होगा। जयपुर स्थित आश्रम के आचार्य उषर्बुद्ध के आतिथ्य में कन्या गुरुकुल की कन्याएं वेद ऋचाओं का पाठ करेंगी। बैठक में विनोद बदनगढिय़ा, डा. महेन्द्र सिंह शेखावत,संतोष कुमार दुलड़,तालेवर सिंह एवं रामपाल सिंह आर्य सहित समाज से जुड़े सदस्यों ने भाग लिया।