स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

सिंघाना के व्यापारी से मारपीट

Gunjan Shekhawat

Publish: Sep 18, 2019 13:06 PM | Updated: Sep 18, 2019 13:06 PM

Jhunjhunu

jhunjhunu news: बुहाना. इलाके में सोमवार को देर शाम सिंघाना गांव के एक व्यापारी के साथ मारपीट एवं लूट का मामला सामने आया है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपितों की तलाश की। जानकारी के अनुसार सिंघाना गांव के व्यापारी विनोद कुमार फिटकड़ीवाला सोमवार शाम करीब आठ बजे पहाड़ी स्थित बाबा स्वरूपनाथ की मंढी पर संचालित निर्माण कार्य का जायजा लेकर वापस आ रहा था। पहाड़ी से नीचे उतरने के बाद बाइक पर सवार तीन युवकों ने फिटकड़ीवाला से माचिस मांगी।

बुहाना. इलाके में सोमवार को देर शाम सिंघाना गांव के एक व्यापारी के साथ मारपीट एवं लूट का मामला सामने आया है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपितों की तलाश की। जानकारी के अनुसार सिंघाना गांव के व्यापारी विनोद कुमार फिटकड़ीवाला सोमवार शाम करीब आठ बजे पहाड़ी स्थित बाबा स्वरूपनाथ की मंढी पर संचालित निर्माण कार्य का जायजा लेकर वापस आ रहा था। पहाड़ी से नीचे उतरने के बाद बाइक पर सवार तीन युवकों ने फिटकड़ीवाला से माचिस मांगी। फिटकड़ीवाला ने माचिस नहीं होने की बात कह कर आगे चलने लगे तो आरोपितों ने उस पर हमला बोल दिया और मारपीट शुरू करते हुए सोने की दो अंगूठी लेकर मौके से फरार हो गए। बाइक सवार एक युवक ने हेलमेट पहना हुआ था। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने शुरू किए। देर शाम कस्बे के कैलाश पांडे, पूर्वसरपंच औमप्रकाश गुप्ता, सत्यनारायण सर्राफ, बाबूलाल नायक, विजय पांडे, वेणीशंकर शर्मा, जीतेन्द्र सैनी, सुधीर अग्रवाल सहित अन्य लोग थाने पहुंचे और आरोपितों की जल्द गिरफ्तारी करने की मांग की।


शिक्षक के धक्केसे छात्र का पैर टूटा, मामला दर्ज


बुहाना. क्षेत्र के एक शिक्षण संस्थान में अध्यनरत छात्र के धक्का मारने से पैर टूटने की प्राथमिकी पचेरीकलां पुलिस में दर्ज कराई गई है। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच हैडकांस्टेबल भीमसिंह को सौंप दी है। थाना प्रभारी भरतलाल मीणा ने बताया कि भालोठ गांव के धर्मबीर सिंह ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसका बेटा आदित्य सोहली गांव में संचालित स्कूल में कक्षा सातवीं का छात्र है। सोमवार को स्कूल में प्रार्थना के बाद शिक्षक दिनेश कुमार ने बच्चे की पिटाई की और धक्का मारकर गिरा दिया। धक्का मारने से आदित्य के पैर की हड्डी टूट गई। आदित्य का उपचार कराया जा रहा है। पुलिस को शिकायत मिलने पर आदित्य से पूछताछ की गई है। पुलिस ने संस्था से भी आवश्यक जानकारी मांगी है। संस्था में लगे सीसीटीवी की भी जांच की जाएगी। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू
कर दी है।


इनका कहना है-
बच्चे आपस में खेल रहे थे। बच्चों के खेलते समय धक्का लगने से बालक चोटिल हुआ है। घटना के समय मैं कॉलेज की तरफ गया हुआ था। मैं मौके पर नहीं था। मेरे ऊपर लगाए गए आरोप बेबुनियाद है।
- दिनेश कुमार, शिक्षक