स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

झुंझुनूं के बगड़ के पास लोक परिवहन बस में लगी आग

Gunjan Shekhawat

Publish: Aug 31, 2019 12:41 PM | Updated: Aug 31, 2019 12:41 PM

Jhunjhunu

jhunjhunu news: बगड़. झुंझुनूं-चिड़ावा मार्ग पर खुडाना काटली नदी पुलिया के पास शुक्रवार देर शाम लोक परिवहन की बस में आग लग गई। एसएचओ इंद्रप्रकाश यादव के अनुसार झुंझुनूं से चिड़ावा की ओर जा रही बस में 7 बजे के करीब आग लगी। आग बुझाने के लिए मौके पर झुंझुनूं व चिड़ावा की दमकल मंगवाई गई। दोनों दमकलों की मदद से करीब एक घंटे की मशकत के बाद आग पर काबू पा लिया गया।

बगड़. झुंझुनूं-चिड़ावा मार्ग पर खुडाना काटली नदी पुलिया के पास शुक्रवार देर शाम लोक परिवहन की बस में आग लग गई। एसएचओ इंद्रप्रकाश यादव के अनुसार झुंझुनूं से चिड़ावा की ओर जा रही बस में 7 बजे के करीब आग लगी। आग बुझाने के लिए मौके पर झुंझुनूं व चिड़ावा की दमकल मंगवाई गई। दोनों दमकलों की मदद से करीब एक घंटे की मशकत के बाद आग पर काबू पा लिया गया। बस पूरी तरह जल चुकी है। आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं लग सका है। बस में आग लगने से दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई। बस में आग लगने की खबर मिलते ही सैकड़ों की संख्या में घटना स्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने एक घंटे बाद जाम खुलवाया। पुलिस मौके पर पहुंची तब तक ना सवारियां मिली ना ही चालक और परिचालक।

 

सीकर के तीन युवकों से पचेरीखुर्द में मारपीट, अपहरण व लूट


बुहाना. पचेरीकलां थाना में गाड़ी रुकवाकर मारपीट करने मोबाइल व नकदी लूट ले जाने एवं अपहरण करके बुहाना में छोडऩे की प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। थाना प्रभारी भरतलाल मीणा ने बताया कि लक्ष्मणगढ़ के मनासिया गांव के नेमीचंद, फदनपुरा के केशरदेव, हरसावा बड़ा के चुन्नीलाल गांडी में सवार होकर गुरूवार रात्रि को मनासिया गांव से दिल्ली अपने नीजी कार्य से जा रहे थे। गुरुवार मध्य रात्रि को पचेरीखुर्द गांव के पास हरियाणा नम्बर के ज्ञात नंबर स्काॢपयो ने उनके वाहन को टक्कर मार दी। टक्कर से पीडि़तों की गाड़ी बंद हो गई। ज्ञात नंबर स्काॢपयो से पांच युवक नीचे उतरे तथा मारपीट करने लगे। आरोपितों ने बीस हजार रुपए एवं मोबाइल लूट लिए। आरोपितों ने तीनों युवकों का अपहरण करके उन्हें रात के समय बुहाना की बणी के पास छोड़ दिया। आरोपित आपस में बात करते हुए संजय सिंह एवं संदीप सिंह के नाम से पुकार रहे थे। आरोपित उनसे और पैसे की मांग भी कर रहे थे। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।